मार्वल एक्टर ही नहीं इन सेलेब्स की भी दुर्घटना में हुई थी मौत, जानिए….


एक्टर गैस्पर्ड उलीलकी दुर्घटना में मौत हो गई है। जी हाँ और वह मात्र 37 साल के थे। आप सभी को बता दें कि मार्वल की आने वाली सीरिज ‘मून नाइट’ में उनका अहम किरदार था और इस किरदार में लोग उन्हें आखिरी बार देख पाएंगे। कहा जा रहा है कि एक्टर स्की के लिए गए हुए थे, लेकिन वहां उनके साथ हादसा हो गया। आप सभी को बता दें कि इस समय गैस्पर्ड उलील की मौत की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। वैसे गैस्पर्ड पहले ऐसे सितारे नहीं हैं जिनकी मौत एक हादसे में हुई हो। जी हाँ, बल्कि इससे पहले भी कई सितारे दुर्घटना में अपनी जान गंवा चुके हैं। आज हम आपको उन्ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

तरुणी सचदेव- तरुणी सचदेव का एक विमान क्रैश में निधन हो गया था। आपको बता दें कि तरुणी महज 14 साल की थीं जिस समय उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह अपने समय की सबसे मशहूर बाल कलाकार थीं और दुनिया उन्हें रसना गर्ल के नाम से भी जानती है। हालाँकि उनके निधन से लोग सदमे में थे।

सौंदर्या- दक्षिण फिल्मों और सूर्यवंशम फिल्म की अभिनेत्री सौंदर्या की मौत ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया था। उनका निधन 17 अप्रैल 2004 को एक विमान हादसे में हुआ था। कहा जाता है मौत के वक्त वो दो महीने की प्रेग्नेंट थीं। आपको बता दें कि सौंदर्या इस दुनिया से एकाएक चली गईं और उनके निधन ने हर किसी को गहरा सदमा दिया था।

पॉल वॉकर- ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के स्टार पॉल वॉकर की 2013 में नॉर्थ लॉस एंजिलिस में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। आपको बता दें कि पॉल अपने एक दोस्त की गाड़ी में जा रहे थे। उस समय उन्हें अपनी संस्था ‘रीच आउट वर्ल्ड’ के लिए एक चैरिटी इवेंट में उपस्थित होना था और पॉल वॉकर की जब मौत हुई वह सिर्फ 40 साल के थे।

जसपाल भट्टी- अभिनेता और कॉमेडियन जसपाल भट्टी का जालंधर में कार दुर्घटना के चलते निधन हो गया था। आपको बता दें कि जसपाल भट्टी उस समय हादसे का शिकार हुए जब वह अपने गृह प्रदेश पंजाब में फिल्म प्रमोशन के लिए मोगा से जालंधर जा रहे थे।