20 जनवरी 2022 राशिफल:- आज का दिन इन राशि की महिलाओं के लिए है शुभ


20 जनवरी 2022 राशिफल:-

मेष- आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. परिवार में सामंजस्य रहेगा। छात्रों को कोई अच्छी जानकारी मिलने वाली है। जो करियर में बदलाव लाएगा। पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ें, सफलता मिलेगी। आपकी सोच में बदलाव शुभ परिणाम देगा। इस राशि की महिलाओं के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिलेगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें खान-पान पर ध्यान देना आवश्यक है। जरूरतमंद को भोजन कराएं, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

वृष- किसी उच्च अधिकारी से आपकी मुलाकात नहीं हो सकती है। लेकिन आपके लिए अच्छा रहेगा कि आप अपना काम समझ और कूटनीति से करें। अपनी बात उन्हें अच्छे से समझाने की कोशिश करें। आप अपने आप को बार-बार याद दिलाते रहते हैं कि आपको एक कोड नीति से निपटना होगा। 

मिथुन- आज बौद्धिक चर्चा और समझौते में सफलता मिलेगी. आज किसी बड़े प्रोजेक्ट की रूपरेखा बनेगी। दुकान, मकान के विवाद आपसी सहमति से सुलझेंगे। किसी से विवाद परेशानी खड़ी कर सकता है। मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। वाहन और मशीनरी आदि के प्रयोग में सावधानी बरतें। 

कर्क- आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। इस राशि की महिलाओं को मायके या मायके से शुभ समाचार मिल सकता है। लाभ के योग बन रहे हैं। आपके विचारों को ऑफिस में वरिष्ठों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। 

सिंह- यदि आप अपने किसी काम के परिणाम को लेकर चिंतित हैं तो आपको डरने की कोई बात नहीं है. सब कुछ ठीक हो जाएगा और आप महसूस करेंगे कि आप बिना किसी कारण के तनाव ले रहे थे। अगर आप शेयर बाजार में कुछ निवेश कर रहे हैं तो यह काम आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। 

कन्या- आज प्रिय मित्र के साथ सुखद क्षण व्यतीत होगा. अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग बनेगा। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। रिश्ते में कड़वाहट न आने दें। आज आपको अपनी तरफ से पूरी कोशिश करनी चाहिए कि परिवार के सभी सदस्य एक-दूसरे के साथ प्यार से रहें और एक-दूसरे पर भरोसा करें। 

तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आप किसी बात को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे। आज आपको किसी से धन की प्राप्ति होगी। आज आप अपना पैसा किसी धार्मिक कार्य में लगाएंगे तो पारिवारिक सुख मिलेगा। 

वृश्चिक- आज का दिन आपसी मतभेदों को भुलाकर रिश्तों को बनाए रखने का है, आप पाएंगे कि आज स्थिति अंत में है. ग्रहों और नक्षत्रों के अनुसार ये स्थितियां बदली हैं। अपनी सोच सकारात्मक रखें और सोच-समझकर निर्णय लें। यदि आप लेखक या पत्रकार हैं तो आज का दिन उत्तम और शुभ है। 

धनु- आज का दिन आपके लिए लाभकारी है। दोस्तों और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। बौद्धिक चर्चा में विवादों से बचकर केवल सुलह का व्यवहार करना होगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन ऑफिस में चुनौतीपूर्ण हो सकता है। काम का दबाव बढ़ने से गलतियां हो सकती हैं। 

मकर- आज आपका दिन उत्साह और अद्भुत से भरा रहेगा. इस राशि के लोग आज मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे। आज आपका समय दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बीतेगा, जिससे आपके रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। आज आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिल सकता है। 

कुंभ- आज कोई कीमती सामान खोने का भय है. आज ही अपनी चाबियां और जरूरी सामान संभाल कर रखें। यदि आप अपना सामान इधर-उधर रखते हैं तो बाद में आपको परेशानी होगी, इसलिए इसे निर्धारित स्थान पर ही रखें। आप अपने रिश्ते में नयापन लाने की कोशिश करेंगे।  

मीन- आज का दिन आपके मनोरंजन और मनोरंजन के पीछे व्यतीत हो सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर शिकायतें होंगी। स्वभाव से आक्रामक और वाणी में संयम रखें। शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता से आपका मन अशांत रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।