भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने ससुर मुलायम का लिया आशीर्वाद, देंखे….


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की वोटिंग से पहले बीजेपी का दामन थामने वाली समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अपर्णा अपने ससुर मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद ले रही हैं. अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि नेता जी (मुलायम यादव) ने अपर्णा जी को समझाने की बहुत कोशिश की थी.

बीजेपी को मिलाअखिलेश को घेरने का मौका

साल 2017 के पिछले विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना कर चुकी अपर्णा यादव के भगवा दल में शामिल होने से पार्टी को सपा के आंतरिक मतभेदों के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को घेरने का एक मुद्दा मिल गया है.

मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं- अपर्णा

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा था, ‘‘मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं. मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है. राष्ट्र धर्म मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. मैं बस, यही बोलना चाहती हूं कि अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं.’’ सूबे के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर कहा कि अखिलेश यादव अपने ही परिवार में ही असफल रहे हैं.

बता दें कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी में विभिन्न नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है. गोवा, पंजाब और मणिपुर में भी चुनाव हैं. पंजाब को छोड़कर शेष सभी चार राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं.