इंदौर के एमवाय अस्पताल परिसर में बदमाशो ने चलाईं गोलियां, एक घायल

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल परिसर में शुक्रवार की रात बदमाशों ने जमकर दहशत फैलाई। सीसीटीवी कैमरों में उनके द्वारा युवक की पिटाई और गोली चलाए जाने की घटना के वायरल वीडियो से इस दहशत का अंदाज लगाया जा सकता है। एमवाय की ओपीडी के सामने गोली चलाए जाने से एक युवक का हाथ में चोट आई है। 

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एमवाय अस्पताल परिसर में गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गो ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर में इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों की एंबुलेंस एमवाय अस्पताल मैं मरीजों को लाने या फिर ले जाने का काम करते हैं। कुछ दिन पहले इमरान ने सद्दाम के भाई की गाड़ी के कांच फोड़ दिए थे जिसकी शिकायत भी थाने पर की गई थी। इसके बाद इमरान गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों के साथ एमवाय अस्पताल परिसर पहुंचा और सद्दाम पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इस घटना में सद्दाम के हाथ में गोलियां लगने के कारण वह घायल हो गया।

गैंगस्टर ने चलाई गोली 
घटना के बाद बदमाश अपनी दोनों भाई के वहां छोड़कर फरार हो गए सूचना पर से पुलिस ने हत्या के प्रयास धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है वहीं घायल सद्दाम का उपचार किया जा रहा है