सलमान खान ने उड़ाया राकेश बापट के साथ शमिता शेट्टी के रिलेशनशिप का मजाक

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में हर हफ्ते कई फिल्मी और टीवी सितारे मेहमान के तौर पर नजर आते हैं। इनके साथ शो के होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट्स मिलकर काफी मस्ती भी करते हैं। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पहुंचें। शो में पहुंचकर इन सभी ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती मजाक भी किया।

मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस 15 के घर में अपने शो हुनरबाज का प्रोमोशन करने आए थे। इस दौरान सलमान खान ने बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स का मजाकिया अंदाज में हुनर बताया। अभिनेता ने शमिता शेट्टी का ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ रिलेशनशिप का मजाक बनाया। साथ ही उन्होंने करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी को बॉन्ड को लेकर भी बड़ी बात कही

सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती से कहा कि शमिता शेट्टी की जिंदगी में पहले से कुंद्रा और बापट हैं, लेकिन वह कंफ्यूज हैं कि किसके साथ रहें। अभिनेता ने कहा, ‘इनकी जिंदगी में भी एक कुंद्रा और एक बापट है, लेकिन क्ंयूजन यह है कि कुंद्रा चाहिए या बापट।’ शमिता शेट्टी के अलावा सलमान खान ने बिग बॉस 15 के अन्य कंटेस्टेंट्स का भी मजाक उड़ाया था। बात करें बिग बॉस 15 की तो हर दिन शो के अंदर नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं।

सलमान खान ने बताया है कि बिग बॉस 15 के घर में डबल एलिमिनेश होने वाले हैं। फिलहाल घर में 10 सदस्य हैं, देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे। क्योंकि अब तक बिग बॉस 15 के घर के 7 कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले मिल चुका है और बाकी 3 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। वेबसाइट द खबरी के मुताबिक इस बार देवोलीना को घर से बेघर किया जाएगा। तमाम कोशिशों के बावजूद देवो को टूकट टू फिनाले नहीं मिल पाया।

इतना ही नहीं उनकी अच्छी दोस्त रश्मि से भी जमकर लड़ाई हुए ऐसे में फिनाले के इतने करीब आकर शो से बाहर हो जाना देवो के साथ-साथ उनके फैंस का भी दिल तोड़ देगा। तो देवो के साथ घर से बाहर जाएंगे राजीव अदातिया, जो कि एक हफ्ते के लिए ही घर के अंदर आए थे। इससे पहले खबर आई थी कि बिग बॉस फरवरी तक एक्सटेंड होगा लेकिन शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने ‘ग्रैंड फिनाले’ की घोषणा करते हुए यह कह दिया हैं कि इस शो को आगे एक्सटेंड नहीं किया जाएगा।