इंदौर में मंदिर जा रही 90 वर्षीय महिला को 25 फीट घसीटता ले गया कार चालक, हुई मौत

इंदौर : आज इंदौर शहर में कई चौकाने वाली वारदातें हुईं हैं। इनमे पहली वारदात रिंग रोड स्थित रोबोट चौराहे की है। जहाँ पर लापरवाह कार चालक ने 90 साल की जानकी बाई की जान ले ली। बताया जा रहा है चालक ने टक्कर लगने के बाद भी कार नहीं रोकी और महिला को 25 फीट तक घसीटते हुए ले गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत खजराना थाना पुलिस ने बताया कि रामकृष्णबाग नगर निवासी जानकी बाई पति रामसेवक रोज मंदिर जाती थीं।

बीते शुक्रवार सुबह सड़क पार करते समय कार चालक ने टक्कर मार दी। वहीं इस मामले में दामाद प्रेम कुमार का कहना है कि उन्हें लोगों ने बताया कि कार में तीन महिलाएं और एक युवक था और कार की रफ्तार ज्यादा थी। ऐसे में जानकी बाई पहिये में उलझ गई और राहगीरों ने कार चालक को रोका तो वह जानकी बाई को अस्पताल ले जाने के लिए तैयार हो गया। हालाँकि थोड़ी देर बाद उसने एंबुलेंस बुलाई और उसमें बैठाकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अब तक कार और चालक के बारे में जानकारी नहीं मिली है लेकिन मर्ग कायम कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

वहीं दूसरा मामला इंडेक्स मेडिकल कालेज के पास का है। जहाँ बीते शुक्रवार रात सड़क हादसे में 30 वर्षीय सुनीता की मौत हो गई। जी दरअसल वह पति बबलू व बेटे अनिकेत के साथ शादी में शामिल होने जा रही थी। ऐसे में ओवरटेक करने में कंधे पर टंगा बैग ट्रक में अटका और वह पहिये के नीचे आ गई। इस मामले में खुड़ैल थाना पुलिस ने बताया कि डेहरिया साहू हाटपीपल्या निवासी 30 वर्षीय सुनीता बाइक पर पीछे बैठी थी। पति बबलू बाइक चला रहा था। मामले के बारे में जानकारी देते हुए बबलू ने पुलिस को बताया कि वे दतोदा (सिमरोल) में एक शादी समारोह में जा रहे थे। गाड़ी की रफ्तार ज्यादा नहीं थी लेकिन सुनीता के बैग की बद्दी ट्रक में फंस गई और बाइक असंतुलित होकर गिर गई। ट्रक का पिछला पहिया सुनीता के सिर से गुजर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बबलू और बेटे अनिकेत को मामूली चोट आई है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही का केस दर्ज किया है।