Vivo T1 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें डिटेल

नई दिल्ली, ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) की नई स्मार्टफोन सीरीज T का ऐलान कर दिया है। यह एक परफॉर्मेंस ड्राइवेन स्मार्टफोन सीरीज होगी। इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन Vivo T1 5G होगा, जिसकी लॉन्चिंग 9 फरवरी 2022 को होगी। इस स्मार्टफोन में मल्टी डायमेंशन टर्बो परफॉर्मेंस और ट्रेंडी डिजाइन दी गई है। यह एक Z जनरेशन और यंग मिलेनियल स्मार्टफोन होगा। इस सीरीज के स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनल पर ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Vivo T1 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

Vivo T1 5G मल्टीट्यूड फीचर के साथ टर्बो स्पीड और परफॉर्मेंस ऑपर करेगा। कंपनी के दावे के मुताबिक vivo T1 5G स्मार्टफोन 20,000 रुपये की कैटेगरी में आने वाला कंपनी का फास्टेस्ट और स्लिमेस्ट स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले कंपनी की तरफ से Vivo T1 5G स्मार्टफोन के अन्य फाचर्स का खुलासा हुआ है। यह एक मेक इन इंडिया स्मार्टफोन होगा। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Vivo T1 5G स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। फोन रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन कूलिंग सिस्टम और एक टर्बो स्क्रीन के साथ ही रिफ्रेस्ड रेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 120Hz रिफ्रेस्ड रेट पैनल दिया जा सकता है। Vivo T1 5G स्मार्टफोन को भारत में 64MP मेन कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 16MP फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। फोन में एक 6.67 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिजॉल्यूशन1080 x 2400 पिक्सल है। फोन को Snapdragon 778G SoC चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh बैटरी दी जा सकती है। जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन एंड्राइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। कनेक्टिविटी फीचर के तौर पर फोन में 3.5mm ऑडियो जैक और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।