तेजस्वी प्रकाश के BB15 विनर बनने पर लोगों ने उठाए सवाल तो करण कुंद्रा ने दिया ये जवाब

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विजेता का नाम सामने आते ही शो के प्रशंसक बेहद खुश हो गए, पिछले रविवार तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता बनीं। सलमान खान ने शो के विजेता के नाम का ऐलान किया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर तेजस्वी हैशटैग के साथ ट्रेंड होने लगीं। जहां तेजस्वी के प्रशंसक इस खबर से बहुत खुश हैं, वहीं हेटर्स अब इस शो को फिक्स बोल बोल कर तेजस्वी की जीत पर प्रश्न उठा रहे हैं। तो वहीं कई स्टार्स भी हैं जो तेजस्वी को ‘अन डिजर्विंग विनर’ बोल रहे हैं। इस पर बिग बॉस 15 के पूर्व प्रतियोगी ने प्रतिक्रिया दी है।

वही शो की विजेता रह चुकीं गौहर खान, मुनमुन दत्ता, शेफाली जरीवाला तथा तमाम बिग बॉस से जुड़े स्टार्स ने कहा है कि उनके लिए प्रतीक सहजपाल किसी विजेता से कम नहीं हैं। कई स्टार्स ने क्लेम करते हुए बोला कि तेजस्वी शो में विजेता के रूप में ‘फिक्स’ थीं। क्योंकि शो जीतने के तुरंत पश्चात् नागिन 6 में मेन नागिन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के नाम का खुलासा भी कर दिया गया था।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, इस पर तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ‘बहुत नॉनसेंस है, मैं शो के भीतर था तथा मुझे पता है कि घर के अंदर यदि कोई कॉम्पिटीशन था तो वह तेजस्वी थीं। वह शो की बहुत मजबूत प्रतियोगी रहीं। मुझे इस बारे में अच्छे से पता है क्योंकि मैंने ये अनुभव किया है। मैं उसके साथ उस सफर में था। एकता मैम शो के भीतर आई थीं। उन्होंने तेजस्वी को देखा तथा बोला कि ओह माय गॉड ये कितनी प्रिटी है। मुझे तभी पता चल गया था भाई, इसको तो कास्ट करने वाली हैं।’