पेट के चलते सोशल मीडिया पर छाई महिला, सच जानकर हो जायेंगे हैरान

आप सभी ने आज तक कई ऐसे मामले सुने होंगे जो चौकाने वाले रहते हैं। फिलहाल एक महिला सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इस महिला को इसके पेट के चलते सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल इस समय यह महिला चर्चा का विषय बनी हुई है और इस महिला ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं जो तेजी से वायरल हो गई हैं। इस तस्वीर को देख लोग पूछने लगे कि इतना बड़ा बेबी बंप कैसे हो सकता है। जी दरअसल, इस महिला ने अपने बेबी बंप की तस्वीरें लोगों से साझा की हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम रेने है और यह यूरोप के किसी शहर की रहने वाली है। जी हाँ और उसने खुद इस बारे में लोगों को बताया।

जी दरअसल महिला ने कहा कि वह 37 सप्ताह की गर्भवती है पेट इतना बड़ा हो गया है कि लोग सोचते हैं कि मेरे पेट में आठ बच्चे हैं। केवल यही नहीं बल्कि महिला को खुद इस बारे में नहीं पता है कि उसके पेट में कितने बच्चे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट को माने तो महिला एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है और महिला द्वारा सोशल मीडिया पर जारी की गई तस्वीरों में दिख रहा है कि उसका बेबी बंप वाकई में काफी बड़ा है। इसी के साथ यह महिला पहले से ही चार बच्चों की मां है। आप सभी को बता दें कि उसने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की यात्रा की तस्वीरें अपलोड की हैं और इसको टिक टॉक पर अपलोड किया गया और यह खूब वायरल हो गया।

इस मामले में महिला का कहना है कि वह अपने ‘इंद्रधनुषी बच्चे’ से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। जी हाँ और महिला ने यह भी बताया कि उसे कोई कठिन चिकित्सीय स्थिति नहीं है और वह नॉर्मल महसूस करती है। वहीँ दूसरी तरफ जब लोगों ने पूछा कि उसके बेबी बंप में कितने बच्चे हैं तो उसने बताया कि लोग कहते हैं कि मेरे पेट में आठ बच्चे हैं। इसके अलावा उसने बताया कि उसने काफी पहले अल्ट्रासाउंड कराया था। इस समय महिला की कहानी वायरल हो गई है और लोग उसके पेट को देख हैरानी जता रहे हैं।