ब्रालेस मलाइका ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। वह अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं और कई बार अपनी ड्रेस के लिए चर्चाओं में रहती है। मलाइका अपने आउटफिट के चलते हर दिन सुर्खियां बटोरते रहती हैं। वैसे तो मलाइका 40 पार हैं लेकिन उन्होंने जिस तरह से खुद को फिट रखा है उसे देखकर तो यही लगता है कि उनकी बढ़ती उम्र मानो थम सी गई हो। वैसे अब इन सभी के बीच एक बार फिर मलाइका ने अपना आउटफिट से कहर बरपाया है और इस बार तो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं।

आप देख सकते हैं इस समय मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में वह करीना कपूर और बहन अमृता अरोड़ा के साथ देखी जा सकती है। आप सभी को बता दें कि तीनों लंच करने साथ आई थी और इस मौके पर मलाइका अरोड़ा ने काफी बोल्ड ड्रेस पहना था। जी दरअसल उन्होंने ब्रालेस होकर स्किन टाइट क्रॉप टॉप पहना था जो कि काफी बोल्ड था। इसी के चलते वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं जब गाड़ी में बैठ रहे थी, तब वह इसका शिकार हुई।

आप सभी देख सकते हैं इस समय मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय लोग उनके आउटफिट पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। किसी ने उन्हें बेशर्म कहा है तो किसी ने उन्हें बेहया कहा गया। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका ने इस तरह का आउटफिट पहना हो, बल्कि आए दिन वो अपने ड्रेसेस को लेकर चर्चा में आती रहती हैं।