बसपा सुप्रिमो मायावती ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचींं अमरोहा ,स्मृति चिह्न देकर पदाधिकारियों ने किया स्वागत

बसपा सुप्रिमो मायावती अमरोहा के कार्यकार्ताओं में जोश भरने के लिए यहां पहुंच गई हैं। मायावती अमरोहा के जोया में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगी। मायावती के यहां आने का कार्यक्रम 12 बजे का था। लेकिन वह थोड़ी देर से पहुंचीं। उनके भाषण को सुनने के लिए सुबह से ही लोग आयोजन स्थल की ओर पहुंच रहे थे। पार्टी के समर्थन में नारेबाजी भी की।

अपने नेता के आने पर लोगों ने जोरदार नारेबाजी करके उनका स्वागत किया। इसके साथ मंच पर पदाधिकारियों ने मायावती को स्मृति चिह्न देकर उनका स्वागत किया।यहां बता दें कि अमरोहा की लोकसभा सीट पर बसपा के दानिश अली सांसद हैं। जबकि विधानसभा चुनाव की बात करें तो अब तक सिर्फ एक बार ही बसपा को अमरोहा जिले में सफलता मिली है। सिर्फ एक सीट ही बसपा के प्रत्याशी जीत सके हैं।इस बार बसपा सुप्रिमो मायावती ने सूझबूझकर यहां प्रत्याशियों को उतारा है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में पहली बार मायावती अमरोहा जिले में आई हैं। इसको लेकर बसपा प्रत्याशियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

पार्किंग में वाहन लगवाने को लेकर पुलिस से भिड़े वसपा प्रत्याशी शादाब टाटा : बसपा सुप्रिमो मायावती के आने से पहले  कस्वा जोया के जोई के मैदान आयोजित वसपा की रैली में समर्थकों सहित आये नोगांवा विधानसभा वसपा प्रत्याशी शादाब टाटा को ट्रैफिक पुलिस के सिपाही रोहतास शर्मा ने वाहनों को पार्किंग में वाहन लगवाने का इशारा किया तो वसपा प्रत्याशी शादाब टाटा भड़क गए और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार मूहँ भाषा का प्रयोग करने लगे डिडौली कोतवाली थानाध्यक्ष सुनील मलिक ने समझाने का प्रयास किया और सभा स्थल के लिए रवाना हो गये|