शो ‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ को इस अंदाज में देखकर भड़के फैंस,कहा- ‘पार्वती’के रोल से हटाओ…’

टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। इस शो के हर किरदार को दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं। फिर चाहे वो शिव की भूमिका निभाने वाले मोहित रैना या फिर पार्वती के रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाली पूजा बनर्जी। शो में पार्वती का रोल निभाकर पूजा को काफी फेम मिला। वहीं इन दिनों पूजा लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। पूजा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच पूजा की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों ने फैंस को हैरान किया हैं। इन तस्वीरों के चलते पूजा को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। यहां देखें तस्वीर…

‘पार्वती’ उर्फ पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूजा अपने बिकिनी अवतार से हर किसी को हैरान करती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि पूजा ने फ्लोरेंस ग्रीन कलर की जालीदार बिकिनी पहनी हुई है। वहीं इस बिकिनी के साथ पूजा ने स्टाइलिश चश्मा लगा रखा है।

पहली तस्वीर में पूजा खड़े होकर पोज दे रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह पूल के पास लेटे नजर आ रही हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें इंटरेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस पूजा को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

jagran
jagran

पूजा बनर्जी की तस्वीरों पर कमेंक करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘शरम त्याग दी, इसको ‘पार्वती’ मां के रोल से हटाओ।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मन खराब हो रहा है मेरा, हटाओ कोई इस पिक्चर को मेरे सामने से।’ तो वहीं कुछ को पूजा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। इस पर एक और यूजर ने लिखा, ‘उफ्फ ये लड़की मार ही डालेगी, तुम मेरी परी हो।’ इस तरह के कई और कमेंट्स एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।