गुरुग्राम में जेठ की हत्या करने की आरोपी महिला और उसके साथी अरेस्ट

गुरुग्राम में अपने जेठ की हत्या करने की आरोपी महिला और उसके साथी को सेक्टर-40 अपराध शाखा टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के महज 48 घंटे में ही इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। महिला ने पति की शराब की लत छुड़ाने और उसे फिर से अपने करीब लाने के लिए इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था।

पूछताछ में सामने आया है कि हत्या की साजिश रचने में महिला का पति और उसका भाई साथ शराब पीते थे, जिसके कारण महिला का उसके पति से आए दिन झगड़ा होता था और उसका पति उससे दूरी बनाने लगा था।

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर फरीदाबाद रोड पर फेंका गया मृतक का टिफिन, उसका मोबाइल फोन, वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और दोनों आरोपियों के मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, एक फरवरी को सुशांतलोक थाना में सूचना मिली थी कि फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर खुशबू चौक से पहले झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। कुछ समय बाद दिल्ली के छतरपुर निवासी अलीजान ने मृतक को अपना भाई बताते हुए एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया था कि वो ठेकेदारी का काम करता है। उसका छोटा भाई इकरार हुसैन (47 वर्ष) अपने परिवार के साथ गौसिया कॉलोनी महरौली में रहता था। जो गुरुग्राम अख्तर हुसैन कबाड़ी के पास सिकंदरपुर में चालक का काम करता था।

शराब पीने से तंग आकर की हत्या

पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने अपने पति इब्राहिम के साथ करीब 8-10 साल से गुरुग्राम में कबाड़ी की दुकान कर रखी है। पहले महिला ने गांव समसपुर, गांव तिघरा और अब करीब दो साल से साउथ सिटी में कबाड़ी की दुकान कर रखी है। हत्या का दूसरा आरोपी नईम अलवी उर्फ मुसरफ भी इसके साथ काम करता था और इसकी दुकान पर ही रहता था। इसका जेठ इकरार (मृतक) सिकन्दरपुर, गुरुग्राम में कबाड़े के गोदाम पर चालक की नौकरी करता था और दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता था। इकरार महिला की दुकान पर इसके पति इब्राहिम के पास आता-जाता रहता था और इकरार शराब पीने का आदि था और इसके पति को भी शराब पिलाता था। आरोपी युवती शराब से नफरत करती थी, इसलिए उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।