दिल्ली में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ सिक्योरिटी गार्ड ने किया दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक सिक्योरिटी गार्ड द्वारा कथित तौर पर मानसिक रूप से विक्षिप्त 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। लड़की के गर्भवती होने पर इस अपराध का खुलासा हुआ था।  

पुलिस ने बताया कि फोस्टर केयर सेंटर ‘उद्यान केयर ‘के वरिष्ठ प्रबंधक ने सोमवार को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सेंटर में रहने वाली एक लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की थी। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने लड़की के गर्भवती होने की बात कही। पुलिस ने कहा कि प्रबंधक के अनुसार, लड़की ने आरोप लगाया कि इस केयर सेंटर के सिक्योरिटी गार्ड ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया था।

डीसीपी ने कहा कि इसके बाद वसंत कुंज दक्षिण पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता मानसिक रूप से अस्वस्थ है और आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह पहली घटना थी या फिर आरोपी ने अब तक और कितनी लड़कियों के साथ हैवानियत की थी। पुलिस इस मामले में अन्य लड़कियों की भी काउंसलिंग करा सकती है।