‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक आर्यन का लुक हुआ लीक

फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी हैं। आप सभी को बता दें कि वह इस फिल्म के साथ धमाल मचाने वाले हैं। अब इसी बीच फिल्म के सेट से उनका नया लुक सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल उनका ये लुक काफी फनी है और इस लुक को देखकर उनकी फिल्म कितनी मजेदार होने वाली है इस बात का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। आप देख सकते हैं इस समय इंस्टाग्राम पर कार्तिक की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वह मॉर्डन बाबा के अटायर में नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज में उन्होंने काले रंग का प्रिंटेड कुर्ता और धोती पहनी है और सर पर भी काला कपड़ा बंधा हुआ है। आप देख सकते हैं इसमें हाथ और गले में रुद्राक्ष की मालाएं हैं और एक कंधे पर नरंगी रंग का बैग टांगा हुआ है। वहीँ पैरो में बूट्स और आंखो पर काला चश्मा चढ़ाये कार्तिक आर्यन का यह लुक कमाल का है। आपको पता ही होगा कार्तिक की फिल्म भूल-भुलैया 2 अक्षय कुमार और विद्या बालन की साल 2007 में आई हिट फिल्म भूल-भुलैया का दूसरा पार्ट है। यह साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर फिल्म होगी।

आपको बता दें कि भूल-भुलैया 2 सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज होगी, हालाँकि पहले यह फिल्म 25 मार्च को आने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते रिलीज डेट टाल दी गई। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें कि राजपाल यादव पहले पार्ट की तरह भूल भुलैया 2 में भी एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है।