MP: पालतू कुत्ते को चाकू से काटा, लोगों को दिखाकर पिया खून

भिंड। भिंड जिले के दबोह कस्बे के वार्ड 4 में रहने वाला युवक ने अपने पालतू कुत्ते पर पहले चाकुओं से हमला किया, फिर उसका खून एक बर्तन में भरा। इसके बाद छत के कमरे की खिड़की से लोगों को दिखाकर पहले तो उसने कुत्ते का खून पिया और उसके बाद कुत्ते को खाना शुरू कर दिया। युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जब लोगों ने दबोह थाने में शिकायत की, तो पुलिसकर्मी बोले-इसमें हम क्या कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार दबोह के फिरोज मोहल्ले का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक 25 साल के युवक ने कुत्ते की खाल और कंकाल को अपने कमरे की खिड़की पर लटका रखा है। जब भी उसके घर के सामने से कोई निकलता था तो वह उसे आवाज लगाकर कुत्ते की खाल और कंकाल को चबाने लगता है। इसके बाद मोहल्लेवालों के आपत्ति जताने पर स्वजन ने युवक को कमरे में बंद कर दिया। लोग युवक को मानसिक चिकित्सालय भिजवाने की मांग कर रहे हैं। बताया जाता है कि घटना वाले दिन युवक घर में अकेला था। उसके घर में छोटा भाई और मां है। दोनों घटना वाले दिन शादी में गए थे।

दिमागी हालत ठीक नहीं: युवक की करीब 3 साल से दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसका इलाज भी ग्वालियर में चल रहा है। वह कमरे की खिड़की पर आकर अजीब बातें करता है। वो स्थानीय नेताओं के बारे में बातें करता नजर आता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक सिरफिरा है। उसने पिछले साल उसके सिर में डंडा मार दिया था। थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई।