लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शाहरुख खान दुआ मांगते आए नजर, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली: स्वर कोकिला लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में हुआ. लता दीदी के अंतिम दर्शन करने के लिए बॉलीवुड, राजनीति और खेल जगत से जुड़ी कई हस्तियां पहुंची थीं. इस मौके पर एक सेलेब्रिटी की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से रिएक्शंस दे रहे हैं. ये तस्वीर शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी की है जो लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के दौरान दुआ मांगते नजर आए.

एक साथ दो तरीकों से दुआ करते तस्वीर वायरल

शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी की सोशल मीडिया पर दुआ मांगते हुए दो तरीकों से तस्वीर सामने आई है. ये तस्वीर इतनी ज्यादा खूबसूरत है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस वायरल तस्वीर में एक तरफ किंग खान मुस्लिम रीति से दुआ मांगते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पूजा ददलानी हिंदू रीति से दुआ मांगती दिखीं. 

किंग खान ने पैर छूकर भी लिया आशीर्वाद

इसके बाद किंग खान लता मंगेशकर के पैर छूते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं. जबकि पूजा ददलानी हाथ जोड़कर स्वर कोकिला को नमन करती हैं. 

सोशल मीडिया पर लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

शाहरुख और पूजा ददलानी का इस तरह से लता मंगेशकर को नमन करना यूजर्स को भा गया. एक यूजर ने कमेंट किया- ‘यही है असली भारत.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘शाहरुख खान सही में प्यार और शांति क प्रतीक हैं.’ वहीं कई लोगों ने फेसबुक और व्हाइट्स एप पर किंग खान और पूजा की दुआ मांगते हुए तस्वीर लगाई है और कैप्शन में असली भारत लिखा है. 

कई हस्तियों ने दी लता मंगेशकर को अंतिम विदाई

स्वर कोकिला को अंतिम विदाई देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुंबई पहुंचे और स्वर कोकिला को नम आंखों से विदाई दी. इसके अलावा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, मधुर भंडारकर, रणबीर कपूर और सचिन तेंदुलकर भी अंतिम दर्शन करने पहुंचे.