‘भारत की रक्षक’ बनकर देश को कोरोना से बचाएंगी ‘महक चहल’, देंखे….

टीवी जगत के चर्चित सीरियल नागिन 6 की दूसरी लीड अदाकारा का नाम जानने कि प्रतीक्षा में बैठे प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल के पश्चात् अब शो की एक और भूमिका से पर्दा उठ गया है। अभिनेत्री महक चहल दूसरी नागिन होगी। महक ने इंस्टा पर अपना लुक भी रिवील कर दिया है।

वही अपने इस नागिन लुक की तस्वीर साझा करते हुए महक ने कैप्शन लिखा- आखिरकार इंतजार समाप्त हुआ। नागिन 6 में अपने लुक और किरदार का खुलासा करते हुए बहुत उत्साहित हूं। नागिन के किरदार ने मुझसे गहराई से बात की। मुझे तभी पता चल गया था कि मैं इसे करने वाली हूं। वो भारत की रक्षक है, वो मजबूत और शक्तिशाली है।

आगे उन्होंने लिखा, ”मुझे विश्वास है कि भारत की आज की महिलाओं में ये क्वॉलिटी मौजूद है। इस कारण मैंने ये किरदार लिया, जिससे मैं आज की महिलाओं को रिप्रेजेंट कर सकूं।” महक चहल के अपना लुक और भूमिका रिवील करने के पश्चात् से उन्हें ढेरों बधाइयां प्राप्त हो रही हैं। सभी महक को उनकी इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, विशाल सिंह, विशाल आदित्य सिंह, उर्वशी ढोलकिया सहित कई स्टार्स ने महक को ऑल द बेस्ट कहा है। वही नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का किरदार निभाएगी।