वेलेंटाइन डे पर तैयार होने के लिए इन अभिनेत्रियों को करें फॉलो

वेलेंटाइन डे आने वाला है। ऐसे में अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि आप इस दिन क्या पहन सकती हैं तो आज हम आपको कुछ आईडिया देने जा रहे हैं। अगर आप इस वैलेंटाइन डेट पर खुद को एक अलग अंदाज में पार्टनर के सामने लाने के मूड में हैं, और वेस्टर्न ड्रेस पहनने के मूड में नहीं हैं तो फिर साड़ी पहन सकते हैं। वैसे साड़ी को भले ही एक देसी लुक कहा जाता, लेकिन अगर स्टाइलिश अंदाज में आप इसको कैरी करेंगी तो यह आपको बेहतरीन दिखाने में मदद करेगी। वैसे आप इन हसीनाओं से मदद ले सकती हैं।

* आप इस वैलेंटाइन स्टाइलिश दिखने के लिए रेड कलर की साड़ी को कैरी करिए। काजोल के जैसी रेड साड़ी का फैशन कभी नहीं जाता, यह सदाबहार फैशन है। जी हाँ और आप अगर इस बार इस कलर की साड़ी पहनेंगी तो प्यार का ये दिन और खास हो जाएगा।

* प्यार के इस मौसम में आप रेड पहन कर आपको मॉडर्न और ट्रेंडी लुक लेना हो तो आप अंकिता से आईडिया ले सकती हैं। आज के समय में मार्केट में अलग अलग तरह की रेड कलर की साड़ी मौजूद हैं, जिनमें से सीफोन से लेकर जार्जट तक का स्टफ मौजूद है।


* आप जाह्नवी कपूर से भी आईडिया ले सकती है। आप अलग अलग स्टफ की साड़ी को सिंगल पिन के साथ कैरी करिए। जी हाँ और इसी के साथ ही आप अपने ब्लाउज पर खास ध्यान दें, क्योंकि एक साड़ी को ब्लाउज और भी आकर्षक लुक देता है।

* अगर आप रेड साड़ी किसी एक्ट्रेस से टिप लेकर कैरी कर रही हैं, तो आलिया भट्ट को कॉपी कर सकती हैं। इसी के साथ आप साड़ी के साथ कंट्रास्ट में ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। हालांकि ध्यान रखें आप इस दिन हल्के वर्क या फिर जार्जट आदि के स्टफ की ही साड़ी कैरी करें।


* आप मेकअप का भी ध्यान दें, और इसके लिए श्रद्धा आर्य से टिप्स लें। बहुत डार्क मेकअप आपके लुक को बेकार सकता है और आज के समय में ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन अंदाज में रेड साड़ी वैंलेटाइन के लिए खरीद सकती हैं।