Amazon और Flipkart पर मिल रही iPhone 12 पर मिल रही है भारी छूट, सीमित समय तक है ऑफर

नई दिल्ली, अभी आपके पास iPhone 12 खरीदने का शानदार मौका है, क्योंकि आईफोन 12 की कीमतों में भारी गिरावट हुई है। जी हां, अगर आप आईफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की है। Amazon और Flipkart ने iPhone 12 पर 21 प्रतिशत की छूट की घोषणा की है। इतना ही नहीं! सीधे छूट के अलावा, दोनों ईकॉमर्स वेबसाइट स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही हैं। तो आइए जानते हैं iPhone 12 की कीमत में कितनी गिरावट आई है…

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ये नए ऑफर

आईफोन 12 (64 जीबी, ब्लैक) पर बाजार या रिटेल मूल्य के मुकाबले 21 प्रतिशत की छूट मिल रही है। आप ऑफर और कूपन लगाकर iPhone की लागत को और कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के यूजर्स 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक पा सकते हैं, जबकि अन्य बैंक ऑफर भी जिए गए हैं। UPI लेनदेन पर 200 और सिटी क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। आप ऑनलाइन चेक कर सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर

iPhone 12 की कीमत में गिरावट फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी उपलब्ध है। अगर आप iPhone 12 को एक्सचेंज ऑफर के जरिए खरीदते हैं, तो आपको 15,500 की छूट मिलती है, जिसके बाद iPhone की कीमत घटकर 36,499 रुपये हो जाती है। हालांकि, आपको अपना पिन कोड दर्ज करना होगा और ये चेक करना होगा कि आपके स्थान पर एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है या नहीं। साथ ही, एक्सचेंज के साथ ऑफ प्राइस उस फोन के मॉडल पर निर्भर करता है, जिसे आप एक्सचेंज कर रहे हैं।

अमेजन पर iPhone 12 की कीमत में कटौती

अमेजन पर भी Apple iPhone 12 (64 जीबी, ब्लैक) में बाजार के मुकाबले 21 प्रतिशत की छूट मिल रही है। अमेजन पर iPhone 12 की कीमत में कटौती उस फोन के कलर के आधार पर अलग है, जिसे आप खरीदना चाहते हैं। आप एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर आईफोन की कीमत को और कम कर सकते हैं। आपको ऑनलाइन इसकी लेटेस्ट प्राइज अमेजन पर मिल जाएगी।

अमेजन पर एक्सचेंज ऑफर

अगर आप iPhone 12 को एक्सचेंज के साथ खरीदते हैं, तो अमेजन पर 14,950 की छूट मिलती है। कीमत में कटौती और एक्सचेंज ऑफर के साथ iPhone की कीमत 37,049 हो जाती है। हालांकि, आपको अपना पिन कोड दर्ज करना होगा और जांचना होगा कि आपके स्थान पर एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है या नहीं। साथ ही, एक्सचेंज के साथ ऑफ प्राइस उस फोन के मॉडल और उसकी स्थिति पर निर्भर करता है, जिसे आप एक्सचेंज कर रहे हैं।

अमेजन पर बैंक ऑफर्स

बैंक ऑफर्स की बात करें तो Amazon 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 5000 तक का डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है।