शानदार इंटीरियर डिजाइन के लिए भी जाने जाते हैं सेलेब्रिटीज के ये खूबसूरत रेस्टोरेंट

भारत देश में बॉलीवुड और क्रिकेट दो ऐसे क्षेत्र हैं जो लोगो द्वारा बहुत पसंद किए जाते हैं ऐसे इनसे जुड़ी सभी चीजों को बहुत पसंद किया जाता हैं। जब भी कभी इनकी बात की जाती हैं तो इनके आलिशान घर, लग्जरी लाइफ की बात की जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सेलेब्रिटीज ऐसे भी हैं जिन्होनें अपने क्षेत्र से हतकार खुद का रेस्टोरेंट भी खोला हैं। आज इस कड़ी में हम आपको सेलेब्रिटीज के कुछ ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो स्वाद के साथ अपने शानदार इंटीरियर डिजाइन के लिए भी जाने जाते हैं। तो आइये जानते हैं सितारों के कुछ महंगे बार और रेस्टोरेंट के बारे में…

celebrities restaurant  interior

H2O, सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना अभिनेता सुनील शेट्टी मुंबई में बने ‘मिसचीफ रेस्टोरेंट’ और ‘बार H20’ के मालिक हैं। यही उन्होंने लोगों के लिए वाटर स्पोर्ट्स भी खोला है। इस बार की लांग आईलैंड आइस्ड टी बेहद लोकप्रिय है। यह होटल रॉयल इन, खार टेलीफोन एक्सचेंज के सामने, ऑफ लिंकिंग रोड, खार, मुंबई में स्थित हैं।

celebrities restaurant  interior

गरम धर्म, धर्मेंद्र

नई दिल्ली के इस अनोखे रेस्टोरेंट के मालिक मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र हैं। इस जगह को गाँव की झोपड़ियों जैसे सेटिंग और दीवारों को प्रतिष्ठित फिल्मों के पोस्टर, फेमस धर्मेंद्र जी के डायलॉग से सजाया गया है। देसी ट्विस्ट- मॉकटेल के साथ-साथ यहां का खाना चखने लायक है। यह एम-16, ग्राउंड फ्लोर, आउटर सर्कल, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली में स्थिति हैं।

celebrities restaurant  interior

संपलेस एल्स, बॉबी देओल

इस प्रसिद्ध रेस्टोरेंट के मालिक बॉबी देओल हैं, जहां एक से बढ़कर एक भारतीय और चाइनीज खाना सर्व किया जाता है। अंधेरी में मौजूद, रेस्टोरेंट दोस्तों या पार्टनर के साथ हैंगऑउट करने के लिए अन्य जगहों की तुलना में बेहद यूनीक है। यह छठी मंजिल, फन रिपब्लिक, अंधेरी लिंक रोड, अंधेरी (डब्ल्यू), मुंबई में स्थित हैं।

celebrities restaurant  interior

क्लब रॉयल्टी, शिल्पा शेट्टी

क्लब रॉयल्टी मुंबई के सबसे हैपनिंग और लोकप्रिय पबों में से एक है। पहले इस क्लब की मालिक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा थी, लेकिन अब इसे सोहेल खान ने खरीद लिया है। यहां रोजाना पर्यटकों की सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है। ये लाउंज काफी लैविश है और दोस्तों के साथ पब का अनुभव लेने के लिए एकदम परफेक्ट है। यह नंबर जी1/बी, क्रिस्टल बिल्डिंग, वाटरफील्ड रोड, बांद्रा वेस्ट, मुंबई में स्थित हैं।

celebrities restaurant  interior

नुएवा बार एंड डाइनिंग, विराट कोहली

हम सभी ने विराट कोहली को एक क्रिकेटर के रूप में देखा है, लेकिन दिल्ली में ‘नुएवा बार’ खोलने के बाद वो एक बिजनेसमैन के रूप में भी साबित हुए ऐन। ये शानदार रेस्टोरेंट आरके पुरम में स्थित है, जहां भारतीय खाने के साथ-साथ स्पेनिश, फ्रेंच, इतालवी, पुर्तगाली, एशियाई और जापानी खाना भी सर्व किया जाता है। अगर हम यहां की खासियत की बात करें, तो पैन-स्नीर्ड डक्स से लेकर पेरूवियन पिस्को तक रेस्टोरेंट गेस्ट के लिए यूनीक डिश तैयार करता है। यह संगम आंगन, आरके पुरम, नई दिल्ली में स्थित हैं।

celebrities restaurant  interior

लैप द लाउंज, अर्जुन रामपाल

मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल ने साल 2009 में लैप का उद्घाटन किया था और तब से ये जगह काफी प्रसिद्ध है। यह लाउंज बार चाणक्यपुरी में होटल सम्राट का एक हिस्सा है, जिसे शानदार इंटीरियर, परफेक्ट एम्बिएंस और लग्जरी चीजों के साथ तैयार किया गया है। आप भी अपनी फैमिली के साथ इस का पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। यह होटल सम्राट, कौटिल्य मार्ग, चाणक्यपुरी, नई दिल्ली में स्थित हैं।