रेलवे ट्रैक पर बेहोश पड़ा था युवक, ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी और फिर…

आप सभी ने एक कहावत तो सुनी ही होगी ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’. वैसे ऐसे किस्से, वीडियो भी कई बार दिख जाते हैं. फिलहाल भी कुछ ऐसा ही हुआ. जी दरअसल एक वीडियो सामने आया है जो राजस्थान के सवाई माधोपुर का है. यहाँ मालगाड़ी युवक के ऊपर से गुजर गई और युवक को खरोंच तक नहीं आई. जी दरअसल गंगापुर शहर में करौली और हिंडौन गेट के बीच दिल्ली-मुंबई मेन लाइन पर एक युवक के ट्रेन की चपेट में आने की खबर लोगों को मिली. सामने मिली जानकारी के तहत इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों के होश ही उड़ गए. इस वीडियो में एक युवक रेलवे ट्रैक के बीच में बेहोश पड़ा हुआ था और उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजरती नजर आ रही है.

आपको बता दें कि रेलवे ट्रैक पर पड़े युवक का नाम दलचंद महावर है, जिसकी उम्र 27 साल है. जी हाँ और उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन उसे एक भी खरोंच नहीं आई. बताया जा रहा है युवक गंगापुर शहर की नसिया कॉलोनी का रहने वाला है और आदतन शराब का आदी है. जी हाँ और युवक शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, इस दौरान नशे में होने के कारण वह रेलवे लाइन की दो पटरियों के बीच फंस गया. वहीं इस दौरान सिर में चोट लगने के कारण वह बेहोश होकर ट्रैक पर ही रह गया और इसी बीच एक मालगाड़ी दिल्ली से मुंबई जा रही थी. इस दौरान युवक रेलवे ट्रैक के बीच लेटा हुआ था और पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर गुजर गई.

इस वीडियो को राजीव चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. खबरों के मुताबिक घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और जब ट्रेन गुजर रही थी तो वहां मौजूद लोग युवक को ट्रैक पर लेटे रहने की सलाह देते नजर आए. वहीं मालगाड़ी के गुजर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को उठा लिया और दोपहिया वाहन पर सवार होकर गंगापुर शहर के सरकारी अस्पताल ले गए. इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.