जानिए कैसा रहा ‘नागिन 6’ का पहला एपिसोड, कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट

आख़िरकार एकता कपूर का चर्चित सीरियल ‘नागिन 6’ ऑन एयर हो गया. सीरियल ऑन एयर होने से पहले ही बहुत चर्चाओं में था. वहीं अब प्रसारित होने के पश्चात् भी ‘नागिन 6’ की बहुत बातें हो रही हैं. हालांकि, बीते सभी सीजन से ‘नागिन 6’ कई मामलों में बहुत अलग रहा. चलिये जानते हैं कि एकता के शो का पहला एपिसोड कैसा रहा. 

वही यदि आप हमेशा से एकता कपूर की नागिन सीरीज फॉलो करते आये हैं, तो इतना समझ लीजिये कि इस बार कहानी से पहले बहुत हटकर है. इस बार नागिन की किसी से निजी शत्रुता नहीं है. ‘नागिन 6’ की नागिन भारत की रक्षा के लिये आई है. नागिन भारत को चीन के षड्यंत्रों से बचाने आ गई है. नागिन का प्रथम एपिसोड देख कर बोला जा सकता है कि शो की स्टोरी देशभक्ति से भरपूर है.

वही ‘नागिन 6’ में मनित जौरा, प्रोफेसर की भूमिका में हैं, जिन्हें देख कर आपको ‘मनी हाईस्ट’ के प्रोफेसर की याद आना वाजिब है. वहीं महक चहल, शेष नागिन के किरदार में हैं, जिसका मकसद भारत को बचाना है. शो की लीड अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश, प्रथा के किरदार में हैं. सिम्बा नागपाल युवा सैनिक, ऋषभ की भूमिका में नजर आए. वही बात यदि स्टार्स के अभिनय की करें तो तेजस्वी प्रकाश, प्रथा के किरदार में बहुत सही लगीं. तेजस्वी के तौर पर हमें थोड़ी-थोड़ी मौनी रॉय की झलक नजर आई. वहीं सिंबा नागपाल युवा सैनिक के तौर पर बहुत हैंडसम नजर आए. पहले एपिसोड में महक चहल एवं मनित जौरा भी अपने किरदार के साथ इन्साफ करते नजर आए.