13 फरवरी का 2022 राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…..

13 फरवरी का 2022 राशिफल:- 

मेष राशि:- आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। व्यवसायी आज व्यवसाय के मामलों में अपने प्रियजनों से सलाह लेकर काम करेंगे तो निश्चित तौर पर लाभ होगा। आज ऑफिस में काम आसानी से पूरे हो जाएंगे और आपके सहयोगी खुश रहेंगे। आज व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं, उम्मीद से अधिक लाभ होगा। विद्यार्थियों का मन आज पढ़ाई में लगेगा। नए कोर्स में छात्र ले सकते हैं एडमिशन..आज कोई दूर का दोस्त आपके लिए फोन पर खुशखबरी सुना सकता है।

वृषभ राशि:- आज आपको शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से काफी प्रतिकूलताओं का अनुभव होगा। मन में उत्साह का संचार होगा, जिससे दिन का समय खुशी से बीतेगा। भाई-बहनों और प्रियजनों से मित्रता बढ़ेगी। आपकी मेहनत की तारीफ होगी लेकिन साथ ही साथ शत्रुओं की दुश्मनी आपके प्रति बढ़ेगी, तमाम कोशिशों के बावजूद आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं रहेगी। दिन अनुकूल है। काम आसानी से हो जाएगा।

मिथुन राशि:- बच्चों के साथ खेलना एक शानदार और सुकून देने वाला अनुभव होगा। प्राप्त धन आपकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा। गृहस्थ जीवन सुखमय और सुखमय रहेगा। प्यार का बुखार सिर पर चढ़ने को तैयार है। उस का अनुभव करें। आपकी संवाद और काम करने की क्षमता कारगर साबित होगी।

कर्क राशि:- आज हम अपने जीवन की किसी बड़ी समस्या को सुलझाने का हर संभव प्रयास करेंगे। इसमें आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। मन को विचलित न होने दें। एकाग्र मन से पढ़ाई करें। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा है। आप खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे

सिंह राशि:- आज आपके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे। आपकी व्यावसायिक स्थिति में सुधार होगा। किसी पारिवारिक कार्यक्रम में आप सभी के आकर्षण का केंद्र रहेंगे। आज आपके मन में कोई नया व्यवसाय शुरू करने का विचार आ रहा है, इसके लिए आज का दिन शुभ है। आज आपको बिजनेस का कोई बड़ा मौका मिलने वाला है।

कन्या राशि:- शरीर के किसी अंग में दर्द होने की संभावना है। ऐसे किसी भी काम से बचें जिसमें बहुत अधिक शारीरिक प्रयास की आवश्यकता हो। पर्याप्त आराम भी करें। प्राप्त धन आपकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा। उन रिश्तेदारों के प्रति आभार व्यक्त करें जिन्होंने मुश्किल समय में आपकी मदद की है। आपकी यह छोटी सी हरकत उनके उत्साह को बढ़ा देगी।

तुला राशि:- आज आपका मन पूरे दिन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आएगा। कहीं से अचानक धन लाभ का अवसर मिल सकता है। नया वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है। अगर आप नौकरी करते हैं तो आज आमदनी में वृद्धि होने के योग हैं।

वृश्चिक राशि:- आज उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का जरिया साबित होंगी। यात्रा से तत्काल लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन इससे अच्छे भविष्य की नींव पड़ेगी। आप शारीरिक और मानसिक रूप से फिट महसूस करेंगे। इस बात का ध्यान रखें कि भावनाओं के प्रवाह में न बहे। दोपहर के बाद आपका दिन मनोरंजन में व्यतीत होगा। व्यापार में भागीदारों से लाभ होगा।

धनु राशि:- बेचैनी आपकी मानसिक शांति को बिगाड़ सकती है। संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें। अपने परिवार के सदस्यों को नियंत्रण में रखने और उनकी बात न सुनने की प्रवृत्ति के कारण अनावश्यक तर्क-वितर्क हो सकते हैं और आपको आलोचना का भी सामना करना पड़ सकता है। अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखेंगे तो आज आपका प्यार प्यार की परी के रूप में आपके सामने आएगा।

मकर राशि:-आज आपका मनोबल ऊंचा रहेगा। इस राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है। आज नौकरी के लिए विदेश जाने का आपका सपना पूरा होगा। सबके साथ खुशी के पल बिताएंगे। इस राशि के किसी प्रॉपर्टी डीलर को पुराना घर बेचने से काफी धन लाभ होगा। आज आपको कानूनी मामलों से दूर रहने की जरूरत है।

कुंभ राशि:- आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास बढ़ सकता है। कई बातें दिमाग में भी रहेंगी। कुछ करने की इच्छा प्रबल हो सकती है। यदि आप लंबे समय से अपने जीवन में कुछ दिलचस्प होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आपको निश्चित रूप से इसके संकेत दिखाई देंगे।

मीन राशि:- दांपत्य जीवन में अपने खराब मूड को तनाव का कारण न बनने दें। इससे बचने की कोशिश करें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा। सहभागी व्यवसायों और जोड़ तोड़ वाली आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। कोई भी चतुर काम करने से बचें। मन की शांति के लिए ऐसी गतिविधियों से दूर रहें।