OMG! खुद के साथ सोना चाहता है ये युवक, डॉल के साथ गंदा काम कर बनाता है वीडियो

आज के समय में कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो चौकाने वाला मामला सामने आया है वह कजाकिस्तान (Kazakhstan) का है। जी हाँ और यहाँ रहने वाले एक शख्स ने अजीबोगरीब बयान (Strange Statement) दिया है। जी दरअसल शख्स का कहना है कि वो खुद के साथ संबंध बनाना चाहता है और वह अपने आपको बहुत प्यार करता है। शख्स का कहना है कि इस साल वो ऐसे तरीके ढूंढ रहा है जिससे वो खुद के साथ संबंध बना सके। एक मशूहर वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, खुद के साथ संबंध बनाने की चाहत रखने वाले शख्स का नाम यूरी टोलोच्को (Yuri Tolochko) है।

आपको बता दें कि वह एक बॉडीबिल्डर है और उसकी उम्र 37 साल है। वहीं खुद के साथ संबंध बनाने की चाहत वाले बयान की वजह से बड़ी संख्या में लोग उसकी चर्चा कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि यूरी पहले ही दो डॉल (Doll) से शादी कर चुका है। जी दरअसल एक डॉल का नाम लूना तो दूसरी का नाम लोला है। इस मामले में यूरी ने बताया कि डॉल लोला से शादी करने के बाद उसे समझ आया दूसरे की बजाय उसे खुद को प्यार करने की जरूरत है। वह संबंध बनाते वक्त खुद का वीडियो शूट करता है और बाद में उसे देखकर आनंद लेता है। इस मामले में आगे यूरी ने बताया कि उसे खुद की खुशबू बहुत अच्छी लगती है।

वो अपनी खुशबू से ही मदहोश हो जाता है। इसी के साथ आगे यूरी ने कहा कि वो चाहता है कि प्यार के लिए अब उसे किसी दूसरे की जरूरत ना पड़े। वो अपना प्यार खुद पर ही लुटा देना चाहता है। आगे अपने बयान में शख्स ने यह भी बताया कि उसे किसी भी चीज से प्यार हो सकता है। उसे किसी तस्वीर, आत्मा, व्यक्ति या अन्य किसी भी चीज से प्यार हो सकता है। केवल यही नहीं बल्कि वह अलग-अलग प्रकार के प्यार करने वालों का एक ग्रुप बनाना चाहता है।