बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए वजह

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम की आगामी वेब सीरीज होस्टेजेस सुर्ख़ियों में है. यामी गौतम सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी इस वेब सीरीज का प्रमोशन यूनिक स्टाइल में कर रही हैं. उन्होंने कई सारे सितारों का अकाउंट अपने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने कुछ शर्त रखी है तथा उस शर्त के पूरा होने के पश्चात् ही वे स्टार्स के अकाउंट पर से अपना कंट्रोल हटाएंगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने उन स्टार्स के नाम डिस्क्लोज किए हैं जिसका अकाउंट यामी के अंडर में है. यामी का मिशन आखिर क्या है इसके लिए आपको अभी थोड़ी प्रतीक्षा और करना पड़ेगी.

वही हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हिना खान आरम्भ करती हैं तथा प्रशंसक संग मुखातिब होती हैं. लेकिन वीडियो के 4-5 सेकेंड गुजरने के पश्चात् वहां पर यामी गौतम आ जाती हैं तथा वे ये कहती हैं कि हिना खान का अकाउंट अब उनके कब्जे में है. इसके अतिरिक्त वे बोलती हैं कि हिना को अपनी जिंदगी का कोई एक ऐसा किस्सा सुनाना होगा जब वे अपने कंट्रोल से बाहर हो गईं. तभी उनका अकाउंट वापस प्राप्त होगा.

वही हिना ने भी देर नहीं की तथा कुछ ही समय में उन्होंने एक नया वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने उस पल के बारे में बताया जब वे कामयाबी के शिखर पर थीं तथा उन्होंने अपने करियर की ग्रोथ के मद्देनजर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ा था. ये फैसला उनके लिए बहुत मुश्किल था साथ ही लाइफ चेंजिंग भी सिद्ध हुआ. हिना खान ने किस्सा सुनाने के साथ ही यामी गौतम से निवेदन किया कि अब उनका अकाउंट वापस कर दिया जाए. वहीं यामी के इंस्टा पोस्ट में उन सभी स्टार्स का नाम मेंशन है जिनके अकाउंट का कंट्रोल यामी ने अपने कब्जे में लिया. इसमें मोहिना कुमारी, सुशांत दिवगिक्र, दिव्या अग्रवाल, सारांश गोएला, रित्विक धनजानी, समीरा रेड्डी तथा हिना खान का नाम सम्मिलित है. होस्टेजेस की बात करें तो इसके 2 सीजन लॉन्च किए जा चुके हैं तथा अब तीसरे सीजन को लेकर भी बज़ बनना आरम्भ हो गया है.