शेर से पीछा छुड़ाया तो मगरमच्छ ने कर दिया हमला, भैंस ने यूं बचाई जान, देंखे वीडियो 

हॉलीवुड फिल्मों के फैन्स ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ (Final Destination) मूवी तो जरूर देखी होगी. उसमें दिखलाया गया है अगर आपके मरने का समय आ गया है तो आप मौत से नहीं बच सकते. कुछ ऐसा ही इस भैंस के साथ घटना हुई, लेकिन भैंस में जीने की इच्छा थी, जिसके वजह से कई हमलों के बावजूद भी वह जीवित बच गया. भैंस पर पहले शेर ने हमला किया, लेकिन जब वह बचने के लिए पानी में कूदा तो वहां एक विशालकाय मगरमच्छ ने हमला कर दिया. कई बार हमला करने के बाद भी भैंस किसी भी तरह से बच निकलने में सफल रहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

भैंस ने शेर से जान बचाने के लिए किया ऐसा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भैंस शेर के शिकार होने से बचने में कामयाब रही, लेकिन दुर्भाग्य से उसके लिए भाग्य के आगे और भी खतरा था. इस वीडियो को ‘nature27_12’ यूजर ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और इसे करीब 22,000 बार देखा जा चुका है. वीडियो में, एक भैंस को अपनी जान बचाने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसका पीछा शेर कर रहा है. फिर भैंस को ऐसा लगा कि पानी में कूद जाने से वह बच सकता है तो वह पानी में कूदने के बाद तैरना शुरू दिया. जैसे ही वह तैरते हुए काफी दूर निकल गया तो उसके पास एक और समस्या आ गई.

मगरमच्छ ने भैंस पर पानी में कर दिया हमला

अचानक भैंस के पीछे से एक मगरमच्छ आता है और उस पर हमला कर देता है. वह काफी देर तक संघर्ष करता है लेकिन मगरमच्छ की पकड़ से बाहर निकलने में सफल होता है. और फिर भैंस वापस पानी के किनारे चली जाती है, जहां शेर-शेरनी उसका इंतजार कर रहे होते हैं. जब वह जमीन पर शेरनी और नदी में मगरमच्छ से भिड़ता है तो पानी के किनारे जाकर खड़ा हो जाता है. हालांकि, इसके बाद क्या होता है इस वीडियो में नहीं दिखाया गया, लेकिन उस वक्त तक भैंस ने अपनी जान बचाने के लिए पूरा प्रयास किया. सोशल मीडिया यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.