चोर के चप्पल चुराने का आइडिया देखकर लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

चोर जब भी चोरी करता है तो वह अपने शातिराना अंदाज दिखाना नहीं भूलता. कई बार कुछ लोग आपके नाक के नीचे चोरी कर ले जाते हैं, लेकिन आपको भनक तक नहीं लग पाती. इसलिए कहा जाता है कि आज के दौर में लोगों को सतर्कता बरतनी चाहिए. चोर कब चोरी करके चला जाए, आपको मालूम भी नहीं चलेगा. इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. चोर ने दुकान पर आकर धीमे से चोरी कर ली, किसी को पता तक नहीं चला. इसका सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

चप्पल चुराने के लिए चोर ने लगाया ऐसा आइडिया

वीडियो में दिखाया गया है कि एक स्कैमर एक दुकान पर जाता है और मालिक से उसे कुछ पैसे दान करने के लिए कहता है. हालांकि, मालिक उस शख्स को कोई ‘दान’ देने से इनकार कर देता है. लेकिन चोरी करने वाला शख्स दुकान को खाली हाथ नहीं छोड़ना चाहता था. वह दुकानदार से बात कर रहा था कि वह उसे बिजी रखे और आसानी से चोरी कर ले. इस बीच, वह दुकानदार के स्लिपर चप्पल चुरा लेता है जिसे उसने अपनी दुकान के बाहर रखा था. दुकानदार को भनक भी नहीं लगती और उसका चप्पल चोरी कर लेता है.

देखें वीडियो-

चोरी करने का यह तरीका देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो गया. चोर ने भले ही चप्पल चुराई, लेकिन उसका शातिराना अंदाज देख लोग दंग रह गए. जब नेटिजन्स ने इस वीडियो को देखा तो कमेंट बॉक्स पर मजेदार रिएक्शन दिए. वीडियो को मीम पेज ‘घंटा’ द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया. यह क्लिप अब 47,000 से अधिक लाइक्स के साथ वायरल हो रही है, जबकि एक लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘बस अब यही बचा था’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आया हूं कुछ लेकर ही जाऊंगा. गोगो.’