निया शर्मा बोल्ड ब्लैक ऑउटफिट पहने होटल की लॉबी में दौड़ती हुई आई नजर, देंखे वीडियो

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) का अपने बोल्ड लुक्स एवं ऑउटफिट के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे कि निया शर्मा (Nia Sharma) रिवीलिंग ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहने हुए हैं. इस हॉट एवं बोल्ड ऑउटफिट को पहनकर निया होटल की लॉबी में दौड़ती हुई नजर आ रही हैं. 

वही इस वीडियो को देखकर स्पष्ट लग रहा है कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने ऑउटफिट के अंदर ब्रा नहीं पहनी है. खास बात है कि निया इस ऑउटफिट में बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए निया ने लाइट मेकअप एवं बालों को गीला करके खुला रखा है. जिसमें वो हद से अधिक खूबसूरत लग रही हैं.

वही इससे पहले निया (Nia Sharma) ने सोशल मीडिया पर जिम वाली फोटो से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. ये सेल्फी जिम में एक्सरसाइज करने के पश्चात् की थी जो निया शर्मा (Nia Sharma) ने स्वयं साझा की थी. इस फोटो में निया शर्मा (Nia Sharma) बगैर मेकअप के पसीने में तरबतर दिखाई दी. फोटो में निया शर्मा (Nia Sharma) बालों को बांधे हुए हैं तथा ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आई.