एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ अमेरिकन फ्लाइट के क्रू मेंबर ने की बदतमीजी,एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री संजना सांघी के साथ अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट में बुरा बर्ताव किया गया है। फ्लाइट के एक क्रू मेंबर ने उनके साथ बदतमीजी की है। जिसके चलते संजना सांघी काफी गुस्सा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अमेरिकन एयरलाइन्स पर गुस्सा जाहिर किया है। संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है।

संजना सांघी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं। संजना सांघी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अमेरिकन एयरलाइन्स के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने एयरलाइन्स से माफी की मांग की है।

संजना सांघी ने पोस्ट में लिखा, ‘हाल ही में मैं दिल्ली से JFK (जॉन एफ केनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, न्यूयॉर्क) अमेर‍िकन एयरलाइन्स से गई और इस दौरान एक क्रू मेंबर ने कई बार मेरे साथ बुरा बर्दाव किया। मैं माफी की मांग करती हूं और उम्मीद करती हूं कि भव‍िष्य में दूसरे किसी पैसेंजर को इस तरह का बुरा अनुभव न झेलना पड़े।’ सोशल मीडिया पर संजना सांघी का यह पोस्ट तेजी से वायरल रहा है।

jagran

अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि संजना सांघी बॉलीवुड की पहली ऐसी कलाकार नहीं जिसके साथ फ्लाइट में बुरा बर्ताव हुआ है। इससे पहले भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ बुरा बर्ताव हो चुका है। सितारे सोशल मीडिया पर अपने बुरे अनुभवों के शेयर करते रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज हुई थी।

इस फिल्म के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशक के रूप में इंडस्ट्री में खुद को स्थापित किया है। वहीं संजना सांघी की भी यह पहली मुख्य अभिनेत्री के रूप में फिल्म थी। इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी। वहीं संजना सांघी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ‘Om: The Battle Within’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म थ्रिलर ड्रामा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर मु्ख्य भूमिका में होंगे।