यूपी के बुलंदशहर में किशोरी को घर में खींचकर युवक ने दुष्कर्म किया,आरोपित की तलाश जारी

बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी को घर में खींचकर युवक ने दुष्कर्म किया। मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

ताई के घर से लौट रही थी 

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार शाम को उसकी 15 वर्षीय पुत्री अपनी ताई के घर से वापस लौट रही थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव निवासी युवक ने किशोरी को पकड़ लिया और अपने घर में खींच कर ले गया। जहां उसने किशोरी से दुष्कर्म किया। घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने जानकारी स्वजन को दी। मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित फैजान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में तीन माह पूर्व तीन युवकों ने खेत पर गई एक किशोरी को दबोच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। तीनों ने घटना की वीडियो भी बनाई। आरोप है कि स्वजन से घटना के बारे में बताने पर जान से मारने और वीडियो वायरल की धमकी दी। तीन माह बाद आरोपितों ने वीडियो वायरल कर दी। स्वजन को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली देहात पुलिस ने देर रात तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।