इस मुस्लिम अभिनेत्री ने हिजाब पहनने का किया ऐलान

देशभर में इन दिनों मुस्लिम महिलाओं के हिजाब पहनने का मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है। आप देख रहे होंगे इन दिनों हिजाब पर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। अब इन सभी के बीच बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी ने हिजाब पहनने का ऐलान कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में महजबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि वो अब अल्लाह के रास्ते पर चलेंगी और हमेशा हिजाब पहनेंगी। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 11 में एक कॉमनर के रूप में शामिल होने वाली महजबी ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि वो सना खान से इंस्पायर होकर चकाचौंध की दुनिया से तौबा कर रही हैं और हमेशा हिजाब पहनने का फैसला ले रही हैं। आप देख सकते हैं इस समय महजबी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

जी दरअसल अपनी पोस्ट में महजबी ने लिखा है- ”मैं यह इसलिए लिख रही हूं, क्योंकि मैं दो साल से बहुत परेशान थी। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या करूं, जिससे मुझे सुकून मिले। इंसान जब गुनाह करता है तो उस गुनाह की लज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है, लेकिन गुनाह कयामत तक रहता है।” आगे उन्होंने लिखा है- ”मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया के दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी। अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता है।”

इसी के साथ महजबी ने आगे लिखा है- ”आप चाहें लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो और चाहें कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कभी कद्र नहीं करेंगे। इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश (राजी) करने में लगाएं, जिससे मेरी और आपकी आखिरत बेहतर हो जाए।” इसके अलावा महजबी ने आगे अपनी पोस्ट में सना खान का जिक्र करते हुए लिखा- ”मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी। मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं। उन्हें देखकर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जागा। मुझे अल्लाह से तौबा करके जो सुकून मिला, वो मैं लफ्जों में बयां नहीं कर सकती। जो सुकून मैं ढूंढ रही थी, वो मुझे नामाज यानी अल्लाह की इबादत करके मिला। अब से मैंने ये नियत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।” आप सभी को बता दें कि महजबी ने बिग बॉस 11 में एक कॉमनर बनकर एंट्री की थी। हालाँकि शो में वो ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थीं, लेकिन शो से बाहर आते ही महजबी फैशनेबल बन गई थीं और उनका मेकओवर देखकर हर कोई हैरान रह गया था।