44 की उम्र में शादी करने जा रहा ये मशहूर एक्टर 

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के (Kasautii Zindagi Ki) लीड एक्टर सिजेन खान (Cezanne Khan) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल सिजेन खान (Cezanne Khan) ऐसे अभिनेता हैं जो काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत वो शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिजेन ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और खुलासा किया कि वो किसके साथ शादी करेंगे।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में सिजेन खान ने बताया कि, वो करीब 3 साल से अफशीन को डेट कर रहे है और अब उन्होंने उसके साथ जिंदगी भर का साथ निभाने का फैसला किया हैं। केवल यही नहीं बल्कि सिजेन ने यह भी बताया कि वो उसे काफी पसंद करते हैं और दोनों एक-दूसरे को बखूबी समझते है और हर मुश्किल में एक दूसरे का साथ निभाते है। इसी के चलते उन्होंने शादी करने का फैसला किया हैं। आप सभी को बता दें कि एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि, हम पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते लेकिन कोरोना महामारी की वजह से हमारी शादी में देरी हुई। उम्मीद हैं कि, हम इस साल शादी कर लेंगे जिसकी तैयारी हमने शुरू कर दी हैं।

आप सभी को बता दें, सिजेन (Cezanne Khan) और अफशीन (Afsheen) की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे इनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई। वैसे सिजेन खान (Cezanne Khan) के काम के बारे में बात करें तो, वो जल्द ही ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ में नजर आएंगे।