अयोध्या में सीएम योगी ने कहा- रामनगरी में जिन आतंकवादियों ने मंदिर पर किया हमला…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में पांचवें चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में से एक रामनगरी अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि पांचवें चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार अभियान का प्रारंभ मैं प्रभु राम की नगरी अयोध्या से कर रहा हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के मिल्कीपुर तथा बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा की। मिल्कीपुर से गोरखनाथ बाबा और बीाकपुर से डॉ अमित सिंह चौहान भाजपा के प्रत्याशी हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम अयोध्या की पांचों सीटें जितेंगे तो उत्तर प्रदेश में 325 सीटों का समर्थन भाजपा को प्राप्त होगा। उत्तर प्रदेश में 325 सीट जीतने का मतलब प्रदेश में एक मजबूत और दमदार सरकार होगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान रामनगरी में जिन आतंकवादियों ने भगवान श्रीराम के मंदिर पर हमला किया था, सपा ने सत्ता में आने के बाद सबसे पहले उन आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमों को वापस लेने का शर्मनाक काम किया था। उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि समाजवादी पार्टी का हाथ आतंकवादियों के साथ। इसके साथ ही उनकी संवेदना भी आतंकवादियों के प्रति ही है। पेशेवर माफिया 4.5 वर्षों तक बिलों के अंदर दुबके थे, चुनाव की घोषणा के बाद फिर से बाहर आकर धमकीबाज बन गए। हमने कहा कि थोड़े दिन और इनकी गर्मी रहने दो 10 मार्च के बाद सब शांत हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ भाजपा की सरकार ही संकट के समय में लोगों के साथ खड़ी रहती है। आप सभी लोगों ने इसको कोरोना संक्रमण के समय देखी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर में हर उस जगह को लेकर सक्रिय रहे जहां कोरोना संक्रमण फैल रहा था। उन्होंने कहा कि हमने भी हर जिले का दौरा किया। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने फ्री में टेस्ट, उपचार और वैक्सीन की सुविधा दी। संकट में सभी को डबल डोज राशन का भी मिला। क्या सपा, बसपा, कांग्रेस के समय भी ऐसे ही राशन मिलता था। जब यह आपके सुख दुख में सहभागी नहीं तो इन्हें सिर में ढोने की क्या जरुरत है। इनको विसर्जन करने की जरुरत है। आप इनको विसर्जित करके भाजपा को फिर शासन का मौका दें।