उर्फी जावेद ने अपने नए गानें की एक झलक की शेयर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का पहला गाना Befikra लॉन्च होने के लिए तैयार है। उर्फी ने इस सांग की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस सांग में वह इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर के साथ दिखाई देने वाली हैं। उर्फी जावेद ने पिछले दिनों ही इस सांग के सेट की कई फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया था। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद और कुंवर की फोटोज खूब वायरल भी हुई थी। प्रशंसक उर्फी जावेद के इस गाने को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। प्रशंसकों की बेताबी को समझते हुए उर्फी जावेद ने कुछ घंटे पहले ही Befikra सांग का टीजर साझा किया है। 

बता दें कि उर्फी जावेद और इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर की फोटोज देखने के पश्चात् लोग इनके अफेयर का कयास लगाने लगे थे। हालांकि उर्फी जावेद ने इस मामले में अपनी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। Befikra सांग के टीजर के साथ-साथ यह भी स्पष्ट हो चुका है कि उर्फी जावेद और कुंवर ने इस सांग के लिए ही हाथ मिलाया था। 

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी (Obed Afridi) पर उनके जैसे अभिनय में अपना करियर बनाने का सपना लेकर मुंबई में आई हुई युवा लड़कियों से सेक्शुअल फेवर मांगने का इल्जाम लगाया था. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा है कि अफरीदी ने उनके साथ अनुचित बर्ताव किया है तथा उनके बारें में बहुत गन्दी बातें की हैं. एक चैट में, उर्फी ने यह इल्जाम लगाया है कि अफरीदी ने उसे म्यूजिक वीडियो के लिए उन्हें ‘समझौता’ करने के लिए बोला था.