MP में नाबालिग छात्रा का विश्वविद्यालय के सामने से अपहरण कर किया दुष्कर्म, 2 लोगों गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में नाबालिग छात्रा का एक विश्वविद्यालय के सामने से अपहरण कर लिया गया। बाद में छात्रा के साथ दुष्कर्म भी हुआ। यह पूरा मामला ग्वालियर जिले का है और एकतरफा प्यार से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने 2 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है आरोपी युवक विश्वविद्यालय के सामने से नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद उसे जयपुर ले गया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। लापता छात्रा को पुलिस ने जयपुर से बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि 16 वर्षीय यह छात्रा दो दिन पहले लापता हो गई थी। छात्रा के परिजनों ने लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। उसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश करने में जुटी हुई थी। पुलिस को पता लगा कि छात्रा जयपुर में है।

उसके बाद पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के नेतृत्व में पुलिस की टीम जयपुर पहुंची और छात्रा को बरामद कर लिया गया। मौके पर ही आरोपी युवक आकाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक छात्रा से एकतरफा प्रेम करता था इसके चलते उसने यह कदम उठाया था। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।