रूसी हमलों के बीच यूक्रेनी बाप-बेटी का वीडियो वायरल, देखकर लोग हुए भावुक

यूक्रेन के खिलाफ रूस (Russia Ukraine War) के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तरफ से ऐलान के बाद रूसी सेनाओं के हमले तेज हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय यूक्रेन के हालात सही नहीं है। यहाँ शहरों में सैन्य ठिकानों को टारगेट कर रूसी सेना हमले कर रही है। वहीं इसके साथ ही रूस की ओर से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने यूक्रेन के एयर डिफेंस सिस्टम को तबाह कर दिया। अब अगर हम बात करें सोशल मीडिया की तो बीते गुरुवार 24 फरवरी की सुबह हुए पहले हमले के बाद से कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हैं।

इसी लिस्ट में एक वीडियो आया है जो भावुक कर देने वाला है। पहले तो हम यह बता दें कि यहाँ युद्ध एक ऐसी भयावह स्थिति हो चुकी है कि लोगों को अपनी खुद की जान बचाना और अपने परिवार वालों की जान बचाना एकमात्र काम लग रहा है। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता अपनी बच्ची को बस में बैठाकर उसे अलविदा कह रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस दौरान पिता-पुत्री की आंखे नम है। इस वीडियो को @lil_whind नाम के अकाउंट द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। वहीं इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ एक यूक्रेनी पिता अपने परिवार को अलविदा कहता है, जबकि वह रूसियों से लड़ने के लिए पीछे रहता है।’ अब लोग इस वीडियो को देखने के बाद भावुक हो चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।