इस एक्ट्रेस ने ऑटो के अंदर खोल दिए शर्ट के बटन, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की मशहूर अभिनेत्री आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह बोल्डनेस से अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. अब उन्होंने ऑटो के अंदर सबसे जबरदस्त फोटोशूट करवाया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आराधना ने अपने बोल्ड अंदाज से प्रशंसकों को दीवाना बना लिया है.

वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आराधना शर्मा ने ये वीडियो को साझा किया है जिसमें वह शर्ट के बटन खोलकर फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आराधना ने शर्ट के बटन खोल दिए तथा अपने ब्रालेट को दिखाते हुए ऑटो के भीतर जबरदस्त पोज दे रही हैं. उनके इस वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है.

वही इस वीडियो पर प्रशंसकों ने खूब प्यार लुटाया है. कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, ऐसी ऑटो वाली हो तो मैं दिनभर ऑटो में ही घूमूंगा. दूसरे प्रशंसक ने लिखा, लिफ्ट मिलेगी क्या? इसके अतिरिक्त फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी साझा करते हुए आराधना की तारीफ में पुल बांध दिए हैं. बता दे कि आराधना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं जिसे उनके प्रशंसक बेहद पसंद करते हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. बता दें कि अराधना शर्मा ‘स्पिलिट्सविला 12’ की पूर्व प्रतियोगी भी रह चुकी हैं.