युवक ने प्राइवेट पार्ट में फंसा ली बैटरी और सर्जरी के पांच महीने होने लगी यह समस्या

आजकल कई चौकाने वाले हादसे हो जाते हैं और कुछ हादसे ऐसे होते हैं जो लोग खुद ही अंजाम देते हैं। अब जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं वह जानने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल एक शख्स ने जानबूझकर अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) में बैटरी (Battery) फंसा ली और करीब 24 घंटे तक बैटरी ऐसे ही फंसी रही। वहीं डॉक्टरों को उसे बाहर निकालने में काफी समय तक मेहनत करनी पड़ी हालांकि, मामला यहीं खत्म हुआ। बताया जा रहा है इस घटना के पांच महीने बाद शख्स को फिर से परेशानी हुई और इस बार डॉक्टरों को सर्जरी करनी पड़ी। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने AA बैटरी (AA Battery) अपने प्राइवेट पार्ट में फंसा ली थी।

वहीं करीब 24 घंटे तक बैटरी उसके प्राइवेट पार्ट के अंदर रही, फिर जब शख्स को कुछ परेशानी हुई तो वो डॉक्टर के पास पहुंचा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत युवक की उम्र 49 साल है और उसकी हरकत देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। हालांकि, बिना किसी सर्जरी के डॉक्टरों ने बैटरी बाहर निकाल दी। वहीं इस घटना के हो जाने के करीब पांच महीने बाद शख्स को यूरिनरी ब्लॉकेज की समस्या उत्पन्न होने लगी।

जी दरअसल उसे टॉयलेट करने में काफी दर्द हो रहा था, और ऐसा होने बाद वह एक बार फिर से डॉक्टर के पास पहुंचा और इस बार उसकी सर्जरी करनी पड़ी। इस मामले में मेडिकल टीम ने बताया कि बैटरी शख्स के शरीर में 24 घंटे से अधिक समय तक रही थी, इस वजह से Urethra और Corpus Spongiosum बुरी तरह प्रभावित हो गए थे। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं।