रुबीना दिलैक की तीखीं निगाहों ने फैंस को बनाया दीवाना, तस्वीरें वायरल

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक को आज कौन नहीं जानता है, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने फैंस के दिलों पर राज करती है. रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ में भी दिखाई दी थीं। रुबीना इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया था। वही रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

वही हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक बार फिर अपना जबरदस्त वीडियो शेयर किया है जिसमे रुबीना दिलैक ब्लू शिमरी ड्रेस में नजर आ रही, खुले बालों के साथ बड़े-बड़े इयररिंग्स पहन रुबीना दिलैक कहर बरपा रही है. रुबीना दिलैक टेलीविज़न का जाना माना चेहरा है जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने चार्मिंग लुक्स के साथ अपनी कई हसीन फोटोज साझा करती रहती हैं. वही रुबीना की इन फोटोज को देख प्रशंसक बोलने लगे हैं- तुम हुस्न परी तुम जाने जहां तुम सबसे हसीन तुम सबसे जवां.

वही रुबीना दिलैक की दिलकश अदाएं और उनका बेपरवाह अंदाज लोगों को घायल करने के लिए काफी है. सोशल मीडिया पर रुबीना का यह फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है, प्रशंसक रुबीना की इन फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट की ढेर सारी बौछार कर रहे हैं. वही यह पहली बार नहीं है जब रुबीना का यह कातिलाना अंदाज देखने को मिला हो. इससे पहले भी अपने कई फोटोशूट के साथ रुबीना फैंस की पहली पसंद बनी हुई है.