‘बर्लिन’ फिल्म की शूटिंग के लिए अपारशक्ति खुराना पहुंचे आगरा

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना अभिनेता राहुल बोस के साथ ताजनगरी पहुंचे। आप सभी को बता दें कि यहाँ वह अपनी आने वाली फिल्म ‘बर्लिन’ की शूटिंग कर रहे हैं। बीते शनिवार को कैलाश मंदिर के पास फिल्म के कई दृश्य को फिल्माया गया। वहीं इस दौरान शूटिंग देखने के लिए कई लोग पहुंचे।

वहीं दूसरी तरफ अपारशक्ति खुराना ने बताया कि यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि आगरा का ताजमहल वह कई बार देख चुके हैं, लेकिन उन्हें आगरा की बेड़ई बहुत पसंद है। आप सभी को बता दें कि हाल ही मेंअपारशक्ति खुराना ने शूटिंग के लिए जाते हुए बताया कि यहां पर ‘बर्लिन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो लोगों को बहुत पसंद आएगी। इसके अलावा अपारशक्ति खुराना से जब पूछा गया कि क्या आपने ताजमहल का दीदार किया तो उन्होंने कहा मैं ताजमहल को पहले ही देख चुका हूं। वहीं उन्होंने बताया कि वह आगरा की बेड़ई बहुत पसंद करते हैं।

बेड़ई खाने जरूर जाएंगे। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया और शूटिंग के लिए निकल गए। आपको बता दें कि ‘बर्लिन’ फिल्म की कहानी 90 के दशक के दिल्ली पर आधारित है। जी हाँ और बर्लिन एक साइन लैंग्वेज विशेषज्ञ की कहानी है, जो हॉरिजन लाइन के साथ खुफिया एजेंसियों की चालाकी, करप्शन और अपराध पर आधारित है।