IN vs SL: टीम इंडिया- श्रीलंका के बीच होगा टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला, जानिए कब और कहां…

नई दिल्ली, भारतीय टीम रविवार को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की के तीसरे मुकाबले में खेलने उतरेगी। पहले दोनों मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में भारत 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। अब सीरीज का मुकाबला जीतकर श्रीलंका का क्लीन स्वीप करना चाहेगी। भारत ने इससे पहले न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप कर चुकी है।

कप्तान रोहित शर्मा आखिरी मैच में टीम में बदलाव कर सकते हैं। संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला और उन्होंने इसका फायदा उठाते हुए दूसरे मुकाबले में 39 रन की पारी खेली। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से पहले जान लीजिए इस मैच से जुड़ी सारी अहम बातें।

कब खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला 27 फरवरी रविवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच ?

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium, Dharamsala) में खेला जाएगा।

कितने बजे खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच ?

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.00 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 मैच में टास ?

भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबले में टास मैच से आधे घंटे 6.30 बजे किया जाएगा।

कहां देखा जा सकेगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 का सीधा प्रसारण ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे टी20 का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकेगा। स्टार स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर देखा जा सकेगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हाट स्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी पल पल की खबर के लिए दैनिक जागरण वेबसाइट पर जा सकते हैं।