Samsung Galaxy S22 सीरीज को मिला पहला अपडेट, जानिए इसकी खासियत

नई दिल्ली, सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी एस22 सीरीज की लॉन्चिंग की थी। कंपनी ने अब अपनी इस सीरीज को अपडेट कर रही है। सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है।गिज्मोचाइना के अनुसार, कंपनी ने गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22 प्लस के लिए एक नया फर्मवेयर वर्जन एस90 एक्स ईएक्सएक्सयू1एवीबी3 अपडेट जारी किया है। ये वर्तमान में अफगानिस्तान के साथ-साथ मिस्र में भी चल रहा है।

एक्सपर्ट रॉ कैमरा ऐप
नया सॉफ्टवेयर अपडेट फरवरी 2022 सुरक्षा पैच के साथ गोपनीयता और सुरक्षा कमजोरियों के लिए 60 से अधिक सुधार लाता है। सैमसंग ने गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा के साथ एक्सपर्ट रॉ कैमरा ऐप भी पेश किया और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐप अब गैलेक्सी एस22 फोन के लिए उपलब्ध है।

एक्सपर्ट रॉ कैमरा ऐप गैलेक्सी डिवाइसों में भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें एस22, एस22 प्लस, एस21 सीरीज, जेड फोल्ड 3 और कुछ डिवाइसें शामिल हैं। एक्सपर्ट रॉ एक बिल्कुल नया ऐप है, जो सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ग्रेड इमेजिंग क्षमताओं को लाता है।

एंड्रॉइड हेडलाइंस की रिपोर्ट के अनुसार, नवंबर 2021 में लॉन्च किए गए गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा यूजर्स के बीच ऐप की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है।

Galaxy S22 सीरीज की डिमांड बढ़ी
आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने महंगे स्मार्टफोन Galaxy S22 और Galaxy Tab S8 सीरीज की वैश्विक बिक्री शुरू कर दी है। Galaxy S22 Ultra की प्री-बुकिंग सबसे ज्यादा है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। 

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी को उसके लेटेस्ट प्रोडक्ट सीरीज में पहले सप्ताह के भीतर किसी भी अन्य सैमसंग स्मार्टफोन और टैबलेट की तुलना में अधिक प्री-ऑर्डर देखने को मिले हैं। गैलेक्सी एस22 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर- गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा अपने पहले की गैलेक्सी एस21 सीरीज की तुलना में दोगुने से अधिक हो गए हैं। इसमें सबसे ज्यादा बुकिंग Galaxy S22 Ultra की हुई है