मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अंधेरे में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. टीना दत्ता का ताजा फोटोशूट भी कुछ ऐसा ही है जिसे देखकर प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं. इस फोटोशूट में टीना दत्ता अंधेरे में बोल्ड अदाएं दिखाती दिखाई दी. वही इन नई फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे टीना दत्ता ने कमरे की लाइट बंद करके बहुत हॉट फोटोशूट करवाया है. फोटोज में टीना दत्ता रेड कलर का कुर्ता पहने हुए हैं.

वही टीना दत्ता ने इस फोटोशूट के लिए ऐसी ड्रेस चुनी जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने बड़े-बड़े इयररिंग्स. पहने इसके साथ ही पोनी की हुई है. फोटो में टीना दत्ता सटल मेकअप में नजर आई. इन फोटोज के टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर साझा किया है. 

वही फोटोज को साझा करते हुए टीना ने दिल वाले इमोजी के साथ फाइर वाला इमोली भी बनाया है. वही टीना दत्ता (Tina Datta) की इन फोटोज पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं. कोई इन फोटोज पर कमेंट करके दिल वाला इमोजी बना रहा है तो कोई स्माइली साझा कर रहा है. जिससे इतना तो स्पष्ट है कि टीना दत्ता का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.