इस नए शो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साथ आएंगे नजर, देंखे वीडियो

MX स्टूडियोज़ वांडरलस्ट (Wanderlust) लॉन्च कर रहा है, जहां नेशनल टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ी – रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एवं अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपनी ज़िंदगी के सफर के कुछ शानदार पल लेकर आएंगे. 6 भागों की इस सीरीज़ में प्यार में डूबे ये दो हमसफर बड़े अनोखे स्टाइल में अबु धाबी की संस्कृति का अनुभव करेंगे.

वही चाहे बीच की मस्ती हो, लाइफ के ऐशो आराम हों या रोमांच से भरी एक्टिविटीज हों, ये जोड़ी अपना वांडरलस्ट मतलब सफर की प्रत्येक हसरत पूरी करती दिखाई देंगी. इस शो ‌का प्रत्येक एपिसोड रुबीना एवं अभिनव के अबु धाबी के मस्त नजारों का एक्सपीरियंस दिखाएगा. ये दोनों इस खूबसूरत शहर के बहुत विशेष ठिकानों की सैर करेगी तथा अपने दिन को मजेदार बनाते हुए अपनी लाइफ के शानदार पलों को जिएंगे. इस सीरीज़ के माध्यम से रुबीना दिलैक एवं अभिनव शुक्ला उस गुम हुए वर्ष की कमी पूरी करेंगे तथा ऐसी चीजें करेंगे, जिन्हें वो 2020 में नहीं कर पाए थे.

वही बगैर स्क्रिप्ट के इस सफरनामा को लेकर रुबीना दिलैक ने कहा, “हम दोनों को हमेशा से खुलकर दुनिया की सैर करना बेहद पसंद रहा है. लॉकडाउन के पश्चात् वांडरलस्ट हमारे लिए सबसे अच्छी बात हुई है. हम घर पर फंसे हुए थे तथा कुछ भी नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में हमें महसूस हुआ कि हमें अपनी लाइफ में और रोमांच वापस लाने की आवश्यकता है. बगैर स्क्रिप्ट वाली इस 6 भाग की सीरीज़ में हमारी अपनी असली ज़िंदगी की कहानियां तथा निजी बातें भी सम्मिलित होंगी. मुझे लगता है कि यह अपनी फेवरेट चीजें करते हुए अपने प्रशंसकों से जुड़ने का एक शानदार तरीका है.