नोएडा से नाबालिग को किडनैप कर ले गए आगरा, किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. यहां आरोपियों ने पहले नाबालिग को नोएडा से किडनैप किया फिर आगरा ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद से पीड़िता बेहद डरी हुई है.  

पुलिस ने बताया है कि 17 वर्षीय नाबालिग बीते 10 दिनों से लापता थी. उसके परिवार वालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी. पुलिस ने बताया कि प्रवीण पर इल्जाम है कि उसने नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर नोएडा से आगरा ले गया. जहां पर उसने अपने दोस्त के विष्णु के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे और उसे कई बार पीटा भी गया. 

पीड़ित परिजनों के अनुसार, उनकी बेटी किसी प्रकार आगरा से भागकर नोएडा पहुंची है. जहां उसने अपने परिवार वालों को अपनी आपबीती सुनाई. फिर थाने ले जाकर केस दर्ज कराया गया और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की अपील भी की. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की गई और उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया. कुछ ही घंटों में दोनों आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की.