5 मार्च 2022 का राशिफल:- आज इन राशि वालों को रोजगार के मिलेंगे सुनहरे अवसर

5 मार्च 2022 राशिफल:-

मेष- आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। आपको अपने अटके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहिए। अचानक नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपका दिन खुशनुमा रहेगा। तनाव का दौर जारी रहेगा, लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा। रोमांस के लिए दिन अच्छा है। यदि आप व्यवसाय में एक नया भागीदार जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उससे कोई भी वादा करने से पहले सभी तथ्यों को अच्छी तरह से जांच लें। लाभकारी ग्रह ऐसे कई कारण पैदा करेंगे, जिससे आज आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

वृष- आज आपके मन में कई सकारात्मक भावनाएँ आएंगी। अगर आप बेरोजगार हैं तो आज आपको रोजगार के सुनहरे अवसर मिलेंगे। इस राशि के विवाहित जीवनसाथी को ज्यादा से ज्यादा समय दें। रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। छात्रों को आज एक साक्षात्कार में लौंग की पांच कलियां लेनी चाहिए और उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। पार्टनर से अपने मन की बात कह सकते हैं। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें, मनोकामना पूर्ण होगी।

मिथुन- सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आज का दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. मनोरंजन के साधन, उत्तम आभूषण और वाहन खरीदेंगे। मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्ति में समय व्यतीत होगा। साथ ही विपरीत लिंग के व्यक्ति के साथ रोमांचक मुलाकात का आनंद भी आपको मिलेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम का भाव रहेगा। भागीदारी में लाभ होगा। पर्यटन की भी संभावना है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। कीमती सामान अपने पास रखें। लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे।

कर्क- आपको वो काम करने चाहिए, जो आपकी सेहत और सुंदरता को बेहतर बनाने में मदद करेंगे. सहभागी व्यवसायों और जोड़ तोड़ वाली आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा। अपनों की कड़वी बातें आपका मूड खराब कर सकती हैं।

सिंह- आज का दिन शानदार रहेगा, आज कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है. इसके पूरा होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रुका हुआ पैसा आज वापस मिलेगा। आज आप ज्यादातर मामलों में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। इस राशि के जो लोग वैज्ञानिक हैं उन्हें कोई बड़ी सफलता मिलेगी।

कन्या- आज आप विचारों की गतिशीलता के कारण दुविधा का अनुभव करेंगे. इस वजह से कोई फैसला लेना मुश्किल होगा। किसी एक निर्णय पर नहीं आ सकते। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आज का दिन आपके लिए प्रतिस्पर्धी रहेगा और इससे बाहर आने का प्रयास करते रहेंगे। इसके बावजूद नया काम शुरू करने की प्रेरणा मिलेगी और आप काम भी शुरू कर पाएंगे। व्यापार में लाभ होगा।

तुला- आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे. धन कमाने के नए अवसर लाभ दिलाएंगे। आपका जीवन साथी आपकी मदद करेगा और मददगार साबित होगा। हो सकता है कि आपके प्यार को सुनना न पड़े। आपको पता चल सकता है कि आपका बॉस आपसे इतनी बेरहमी से क्यों बात करता है। इसका कारण जानकर आप वाकई संतुष्ट हो जाएंगे।

वृश्चिक- आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. ऑफिस में किसी जरूरी काम में सीनियर्स आपकी मदद करेंगे। काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। संगीत से जुड़े इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपको अपनी प्रतिभा को निखारने के कई बड़े मौके मिलेंगे। जो छात्र विदेश में पढ़ने के इच्छुक हैं, आज उनकी मनोकामना पूरी हो सकती है। परिवार में आज आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

धनु- आज आपको कोई बड़ा काम पूरा करने की जिम्मेदारी मिलेगी. किसी धार्मिक स्थान पर जाएँ या किसी संत से मिलें, इससे आपके मन को शांति और सुकून मिलेगा। आपके अधिकार बढ़ सकते हैं। मित्रों और भाइयों की मदद से धन लाभ होगा। बॉस का काम भी ऑफिस में ही करना होगा। लोग आपके लिए कुछ न कुछ कहते रहेंगे, लेकिन आप सही रास्ते पर चलते हैं, ईमानदारी और दृढ़ता से। आपको सफलता मिलेगी।

मकर- सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. इस दिन निवेश करने से बचना चाहिए। किसी पारिवारिक रहस्य का खुलासा आपको हैरान कर सकता है। एक तरफा प्रेम प्रसंग में अपना समय बर्बाद न करें। आज कामकाज के मामले में आपकी वाणी पूरी तरह से सुनी जाएगी।

कुम्भ- आज आपको कार्यक्षेत्र में कुछ बाधाओं का अनुभव होगा. आपका मन किसी महिला की ओर केंद्रित हो सकता है। योजनाओं के फल से मन प्रसन्न रहेगा। करीबी रिश्तों में मधुर संवाद से अपनी खूबसूरत छवि बनाएं। छात्रों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभकारी रहेगी। प्रॉपर्टी की बात करते हुए देखा जाएगा। जरूरी दस्तावेज पूरे रखें। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, प्रसन्नता और उत्साह का अनुभव करेंगे।

मीन- आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. परिस्थितियाँ आज ऐसी पुरानी बातें आपके सामने लाएँगी। जिससे आपका तनाव बढ़ सकता है। ऐसे में घर के बड़ों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। आर्थिक स्थिति में थोड़ी गिरावट आएगी। किसी पुराने मित्र से आर्थिक सहयोग मिलेगा। आज ऑफिस में माहौल अनुकूल रहेगा, काम का बोझ कम रहेगा। जूनियर आपकी मदद मांग सकते हैं। आज आप जीवनसाथी के साथ खरीदारी के लिए जाएंगे।