प्रेमी के ‘बुढ़िया’ कहने पर प्रेमिका ने लगाई फांसी, मोबाइल में रिकार्ड हुआ हादसा

पश्चिम बंगाल West Bengal के उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Parganas) में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जी दरअसल यहाँ लंबे समय से लड़का-लड़की में प्रेम चल रहा था। दोनों का खाना, पीना, उठना, रात साथ बिताना हर दिन का काम था। केवल यही नहीं बल्कि घर में ही प्रेमी (Lover) ने प्रेमिका को सिंदूर लगाया था, लेकिन अचानक एक दिन उसे लगने लगा कि उसकी प्रेमिका बुढ़िया की तरह दिखती है और फिर प्रेमी ने अचानक बात करना बंद कर दिया। वहीं उसके बाद बहुत कोशिशें की लेकिन प्रेमिका अपने प्रेमी को मनाने में असफल रही। 25 साल की छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अंतिम निर्णय लिया और फांसी के फंदे पर झूल गयी। जी हाँ और इस पूरे मामले को बनगांव के छायाघरिया इलाके का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत आत्महत्या करने वाली छात्रा का नाम रिया दास है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में परिजनों का कहना है रिया का संबंध कुछ साल पहले इलाके के ही एक युवक सूरज विश्वास से था। दोनों में दोस्ती पहले से ही थी, लेकिन फिर रिश्ते ने प्यार का नाम ले लिया। सूरज ने रिया के सामने प्यार का इजहार किया और रिया भी मान गई। वहीं दूसरी तरफ परिवार का दावा है कि सूरज ने रिया के साथ एक से अधिक रात बिताई। रिया ने अपने रिश्ते के बारे में अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट भी किया। इस मामले में परिवार का आरोप है कि रिया को अचानक पता चला कि सूरज का किसी दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। केवल यही नहीं बल्कि सूरज रिया को बुढ़िया की तरह दिखने वाला कहने लगा था, ऐसे में रिया के परिवार वालों ने विरोध किया।

उस दौरान रिया भावनात्मक रूप से टूट गई है। जी दरअसल रिया के परिवार वालों का दावा है कि रिया सूरज को अपना पति मानने लगी थी, लेकिन सूरज उसके साथ संबंध नहीं रखना चाहता था। इसी के चलते रविवार की रात खाना खाने के बाद रिया अपने कमरे में सोने चली गई। वहीं अचानक रिया के परिवार वालों को शोर सुनाई देने पर उन्होंने बाहर झाँका तो देखा कि रिया गले में दुपट्टे से लटकी हुई है। इस दौरान उसका मोबाइल आगे गिरा हुआ था और मोबाइल में वीडियो बन रहा था। अब इस पूरे मामले को जानने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।