रश्मि के साथ उमर का डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

उमर रियाज और रश्मि देसाई  को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं कहा जा रहा है. बिग बॉस 15 के उपरांत से फैंस रश्मि और उमर को एक साथ देखने के लिए इंतज़ार करते रहते है. रश्मि देसाई ने अब उमर रियाज संग एक रील वीडियो साझा करके फैंस को खुश कर दिया है. वीडियो में दोनों का अंदाज दिल फैंस का दिल जीत रहा है. 

सोशल मीडिया पर छाया उमर-रश्मि का वीडियो: रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो भी साझा कर दिया है. वीडियो में रश्मि और उमर एक दूसरे के साथ धमाकेदार डांस करते हुए  दिखाई दें रहा है. दोनों फुल परफेक्शन के साथ एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो में उमर और रश्मि की एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग और केमिस्ट्री फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गई है.  रश्मि ने उमर संग डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- On loop. अब आप रश्मि के कैप्शन से ही समझ सकते हैं कि दोनों ने एक दूसरे की कंपनी को कितना एन्जॉय कर रहे हैं. 

फैंस ऐसे कर रहे रिेएक्ट: उमर रियाज और रश्मि देसाई को एक साथ डांस करते देखकर दोनों के फैंस बहुत ही अधिक खुश और उत्साहित हैं. एक यूजर ने लिखा- आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हो. एक और यूजर ने लिखा- We love #umrash.  एक अन्य यूजर ने लिखा- Super se upar mam.