अवॉर्ड फंक्शन में निया शर्मा कि हो गई ‘Oops Moment’ का हुई शिकार

रविवार की रात ITA अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन मुंबई में किया गया. इस अवॉर्ड फंक्शन में टेलीविज़न के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई मशहूर स्टार्स सम्मिलित हुए. मगर इन सबमें एक्ट्रेस  निया शर्मा ने एक बार फिर लाइमलाइट लूट ली. बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने का हुनर रखती हैं. किन्तु इस चक्कर में वो ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो गईं.

दरअसल, रेड कार्पेट पर निया व्हाइट कलर का जालीदार ऑउटफिट पहनकर पहुंचीं. वैसे तो निया अपने हर अवतार में कुछ खास करने का प्रयास करती हैं, मगर ITA अवॉर्ड के लिए चुने गए अपने इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही थीं. मगर साथ में कुछ ऐसा भी झलक रहा था कि प्रशंसा हैरान ही रह गए. वही निया ने इस ऑउटफिट में कराए गए फोटोशूट की कुछ फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, ‘ITA अवॉर्ड्स में यह मेरा एक अल्बाट्रॉस लुक है.’

वही इन फोटोज में निया एक व्हाइट जालीदार ऑउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए कानों में केवल छोटे-छोटे व्हाइट पर्ल स्टड्स पहने हुए थे. निया ने बालों को ओपन रखते हुए होंटो पर न्यूड कलर की लिप्सटिक लगा रखी थी. उनका यह अवतार उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. किन्तु कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.